Move to Jagran APP

Amit Shah In Mainpuri: सपा के गढ़ में गरजे गृहमंत्री, बोले- 'दो चरणों में शतक मार चुके मोदी, दो शहजादों का खाता भी नहीं खुला...'

Amit Shah Rally In Mainpuri Latest News In Hindi मैनपुरी लोकसभा सीट पर पहली बार देश के गृहमंत्री चुनावी रैली को संबोधित करने आए। यूपी की ये सीट 1996 से समाजवादी पार्टी के पास है। सपा के किले में सेंधमारी के लिए भाजपा भरकस प्रयास कर रही है। अमित शाह ने राम मंदिर के निमंत्रण और कोरोना टीके पर अखिलेश को घेरा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Sun, 28 Apr 2024 03:25 PM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 03:25 PM (IST)
Mainpuri News: मैनपुरी में अमित शाह ने जनता को संबोधित किया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। Amit Shah; यूपी के मैनपुरी लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में गृहमंत्री अमित शाह पहली रैली करने पहुंचे। यहां उन्होंने सपा को आड़े हाथों लिया। अमित शाह ने मैनपुरी की जनता से कहा, सात तारीख को चुनाव है। जयवीर सिंह को आप सांसद बना दो। बड़ा आदमी बनाने का काम मोदी कर लेंगे। दो चरणों में मोदी शतक मार चुके हैं। दो शहजादों का खाता भी नहीं खुला है। यह चुनाव राम भक्तों पर गोली चलाने वालों और राम मंदिर बनाने वालों के बीच है।

loksabha election banner

अमित शाह ने जनता से सवाल पूछा, आप बताओ राम मंदिर बनना चाहिए कि नहीं। जब प्राण प्रतिष्ठा हो रही थी तो अखिलेश और डिंपल को निमंत्रण गया था। वो नहीं गए। क्यों नहीं गए। अब तो आजम खान भी जेल में हैं।

ये भी पढ़ेंः यूपी में अखिलेश यादव की चुनौतियां बढ़ा रहा सपा विधायक आशुतोष मौर्य का परिवार, खुलकर भाजपा के समर्थन में उतरी फैमिली

राहुल बाबा ने कहा था खून की नदियां बह जाएंगी...

अमित शाह ने जनता से पूछा, बताओ कश्मीर भारत का हिस्सा है कि नहीं। जब हमने धारा 370 हटाई तो राहुल बाबा बोले खून की नदियां बह जाएंगी, परंतु मोदीजी के राज में कंकड़ भी नहीं चला। पहले आतंकी हमले होते थे। मोदीजी ने सर्जिकल और एयर स्ट्राइक करके मुंहतोड़ जवाब दिया।

ये भी पढ़ेंः रेशमा हत्याकांड: अवैध संबंध और लाखों रुपयों की ब्लैकमेलिंग...महिला की गला दबाकर हत्या, जला दिया शव, प्रेमी गिरफ्तार

25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से बाहर निकाला

अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी की रेखा से बाहर निकाला। अमित शाह ने केंद्र की योजनाओं और उपलब्धियों का बखान किया। बोले कोरोना का टीका सबको लगवाया। अखिलेश टीके का विरोध करते थे। एक दिन चुपचाप डिंपल के साथ खुद टीका लगवा आए।

परिवारवाद की बात उठाई, सैफई परिवार के प्रत्याशी गिनाए

अमित शाह ने परिवारवाद को हराने और मोदीजी को जिताने की अपील की। बोले ये पिछड़ों की बात करते हैं। परंतु कल्याण सिंह के निधन और पड़ोस में नहीं गए और अंसारी के घर खुद गाड़ी चलाकर पहुंच गए। ये क्या पिछड़ों का सम्मान करेंगे।

अमित शाह ने मैनपुरी में हुए विकास कार्यों और कल्याणकारी योजनाओं के आंकड़े गिनाए। केंद्र सरकार द्वारा देश भर में कराए गए विकास कार्यों की जानकारी भी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.