कोतवाली गेट पर बना पार्किंग स्थल, राहगीरों को परेशानी

कोतवाली गेट के सामने सड़क पर वाहनों को खड़ा करने से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं वाहनों के खड़े होने से जाम भी लग रहा है। पुलिस की नाक के नीचे अतिक्रमण होना अपने आप में सवाल बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Jan 2020 11:53 PM (IST) Updated:Thu, 23 Jan 2020 06:03 AM (IST)
कोतवाली गेट पर बना पार्किंग स्थल, राहगीरों को परेशानी
कोतवाली गेट पर बना पार्किंग स्थल, राहगीरों को परेशानी

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली गेट के सामने सड़क पर वाहनों को खड़ा करने से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं वाहनों के खड़े होने से जाम भी लग रहा है। पुलिस की नाक के नीचे अतिक्रमण होना अपने आप में सवाल बना हुआ है।

अतिक्रमण को हटाने को लेकर राजस्व व पुलिस का परस्पर सहयोग रहता है। पुलिस के अपने ही कोतवाली गेट पर अतिक्रमण होना उनकी कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा कर रहा है। नगर के दनकौर तिराहे स्थित कोतवाली बनी हुई है। साथ ही दनकौर तिराहे पर जाम की स्थिति बननी भी आम बात है। कुछ वाहन स्वामी कोतवाली के गेट पर वाहनों को खड़ा कर किसी अन्य काम से चले जाते है। साथ ही कोतवाली के दोनों तरफ वाहनों के खड़े होने से सड़क काफी सकरी हो गई है। इससे निकलने वाले राहगीरों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। इसी सड़क से रोडवेज व प्राइवेट बसों सहित अन्य वाहन गुजरते हैं। मार्ग सकरा होने कारण यहां जाम भी लग जाता है। ट्रैफिक पुलिस भी अतिक्रमण को हटवाने में बौने साबित हो रही हैं। हालात यह है कि पुलिस गेट के बाहर खड़े पुलिसकर्मी भी जानबूझकर अंजान बने हुए है। लेकिन इस ओर कोतवाली अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे है।

chat bot
आपका साथी