दूसरे दिन प्रवेश प्रक्रिया ने पकड़ी रफ्तार

जेएनएन बुलंदशहर सीसीएसयू की स्नातक की दूसरी कटआफ में प्रवेश के लिए गुरुवार को दूसरा दिन रहा। पहले दिन की अपेक्षा प्रवेश प्रक्रिया कुछ गति पकड़ती नजर आई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 10:40 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 10:40 PM (IST)
दूसरे दिन प्रवेश प्रक्रिया ने पकड़ी रफ्तार
दूसरे दिन प्रवेश प्रक्रिया ने पकड़ी रफ्तार

जेएनएन, बुलंदशहर : सीसीएसयू की स्नातक की दूसरी कटआफ में प्रवेश के लिए गुरुवार को दूसरा दिन रहा। पहले दिन की अपेक्षा प्रवेश प्रक्रिया कुछ गति पकड़ती नजर आई। विद्यार्थियों ने कालेजों में पहुंचकर प्रवेश कन्फर्म कराया। शहर के कालेजों में बीए में 47, बीएससी में 17 ओर बीकाम में 21 प्रवेश हो सके। हालांकि इस कटआफ की मेरिट में शामिल विद्यार्थियों के पास शुक्रवार तक प्रवेश का अंतिम मौका है।

दूसरी कटआफ जारी होने के पहले दिन विद्यार्थियों ने प्रवेश को लेकर उत्साह नहीं दिखाया। कालेजों में चस्पा कटआफ में अपनी मेरिट देखी। काउंटरों पर जानकारी भी की लेकिन प्रवेश प्रक्रिया कुछ ही विद्यार्थियों ने संपन्न कराई। गुरुवार को विद्यार्थी प्रवेश लेने के लिए कालेजों में पहुंचे। शहर के मुस्लिम कन्या डिग्री कालेज में 22 और गौरी शंकर कन्या डिग्री कालेज में 12 छात्राओं ने प्रवेश लिया। जबकि आइपी कालेज में बीए में एक भी प्रवेश नहीं हो सका, लेकिन बीएससी में 14 और बीकाम में 21 ने प्रकिया में हिस्सा लेकर सीट कन्फर्म कराई। वहीं, डीएवी कालेज में कंप्यूटर आपरेट के पुत्र का आकस्मिक निधन होने का असर प्रवेश प्रक्रिया पर पड़ा। जिसकी वजह से कालेज में कंडालेंस घोषित की गई और बीए एवं बीएससी में तीन ही प्रवेश हो सके। जबकि बीकाम में एक भी विद्यार्थी प्रवेश लेने नहीं पहुंचा।

इन्होंने कहा...

स्नातक प्रवेश के लिए दूसरी कटआफ के अनुसार प्रवेश के लिए शुक्रवार को अंतिम तिथि है। ऐसे में विद्यार्थियों के पास अब एक दिन शेष है। जबकि बीकाम में एक भी विद्यार्थी प्रवेश लेने नहीं पहुंचा। ---डा. अंशु बंसल, मुस्लिम कन्या डिग्री कालेज

chat bot
आपका साथी