अभिनेता रणदीप हुड्डा को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ज्ञापन

अनूपशहर में फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर बसपा कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर हुड्डा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। गिरफ्तार न किए जाने पर बसपा कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर आकर प्रदर्शन की चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 31 May 2021 10:41 PM (IST) Updated:Mon, 31 May 2021 10:41 PM (IST)
अभिनेता रणदीप हुड्डा को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ज्ञापन
अभिनेता रणदीप हुड्डा को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ज्ञापन

बुलंदशहर, जेएनएन। अनूपशहर में फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा द्वारा बसपा सुप्रीमो मायावती के प्रति अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर बसपा कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर हुड्डा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। गिरफ्तार न किए जाने पर बसपा कार्यकर्ताओं ने सड़कों पर आकर प्रदर्शन की चेतावनी दी।

सोमवार को बसपा नेता विजय गौतम के नेतृत्व में बसपा कार्यकर्ताओं ने तहसील परिसर पहुंचकर फिल्म अभिनेता रणदीप हुडडा के खिलाफ नारे बाजी कर प्रदर्शन किया। बसपाईयों का आरोप है कि उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। इस मौके पर एसडीएम पदम सिंह को एक ज्ञापन राज्यपाल के नाम भेजा है। जिसमें मांग की गई है कि रणदीप हुडडा के खिलाफ तत्काल मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाए। कार्रवाई न किए जाने पर बसपा कार्यकर्ताओं द्वारा सड़कों पर आकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य शहजाद खां, रजनी गौतम, संजय सिंह, जान मौहम्मद, डा. वीरेन्द्र भारती, विशम्बर दयाल, शिव कुमार, धर्मवीर सिंह, दलजीत सिंह गजेन्द्र सिंह आदि के हस्ताक्षर थे।

सट्टा लिखने के आरोप में दो गिरफ्तार

दानपुर में चौकी दौलतपुर पुलिस ने रविवार की रात दौलतपुर गांव से पिता पुत्र को सट्टा लिखने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों के नाम हरिओम पुत्र कुसुमपाल तथा कुसुमपाल पुत्र किशनचंद बताए हैं। चौकी प्रभारी रुस्तम सिंह ने बताया कि आरोपित पिछले काफी दिन सट्टा लिखने का काम कर रहे थे। ग्रामीणों ने दोनों की शिकायत पुलिस से की थी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपितों के पास से 1270 रुपये और सट्टे के कुछ पर्चे बरामद किए हैं।

chat bot
आपका साथी