एडमिशन को लेकर छात्र नेताओं का हंगामा

By Edited By: Publish:Mon, 28 Jul 2014 10:40 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jul 2014 10:40 PM (IST)
एडमिशन को लेकर छात्र नेताओं का हंगामा

गुलावठी, (बुलंदशहर): डीएनपीजी कालेज में बीए कक्षा में एडमिशन को लेकर छात्र नेताओं ने कालेज गेट पर हंगामा किया। प्राचार्य ने फोन कर पुलिस को बुला लिया। इस दौरान छात्र नेताओं की पुलिस से झड़प भी हुई। इसके बाद पुलिस के काफी हस्तक्षेप के बाद छात्र नेता ने डीएम से लिखित शिकायत की।

चौधरी चरण सिंह विवि मेरठ से सम्बद्ध डीएनपीजी कालेज में बीए में एडमिशन के लिए गांव बरमदपुर निवासी चन्दगीराम ने रजिस्ट्रेशन कराया था। उसका आरोप है कि विश्वविद्यालय द्वारा जारी पहली सूची से लेकर पांचवी सूची तक उसका नंबर आ गया लेकिन उसके बावजूद कालेज प्राचार्य अपनी हठधर्मिता के चलते उसका एडमिशन नही कर रहे है। उक्त छात्र अपाहिज है जो एडमिशन को लेकर विवि के चक्कर काटता-काटता थक चुका है। छात्र ने पूर्व में एडमिशन को लेकर आत्मदाह की धमकी भी दी थी लेकिन उसके बावजूद भी विवि प्रशासन व जिला प्रशासन आंखें मूंदे बैठा हुआ है।

सोमवार को उक्त छात्र अपने साथी छात्र नेताओं के साथ कालेज में एडमिशन कराने पहुंचा लेकिन प्राचार्य ने उसे किसी भी सूरत में एडमिशन न करने की बात कहते हुए भगा दिया। छात्र नेता चन्दगीराम के साथ भाजयुमो नगर अध्यक्ष प्रिंस तेवतिया, उमंग नागर, सौरभ डागर, मनोज शर्मा, बंटी शर्मा, गौरव तेवतिया आदि छात्रों ने कालेज गेट पर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्र चन्दगीराम को जबरन अपने साथ थाने ले जाने का प्रयास भी किया। इस दौरान छात्र नेताओं की पुलिस से झड़प भी हुई। प्राचार्य डा.महीपाल सिंह तोमर ने उक्त छात्र के कागजातों में त्रुटि बताई है।

chat bot
आपका साथी