ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मारी, दो गंभीर

बिजनौर-बदायूं मार्ग पर पीपली मोड़ के पास मंगलवार सुबह अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया जिनमें दो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Dec 2020 06:55 PM (IST) Updated:Tue, 15 Dec 2020 06:55 PM (IST)
ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मारी, दो गंभीर
ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मारी, दो गंभीर

बिजनौर जेएनएन। बिजनौर-बदायूं मार्ग पर पीपली मोड़ के पास मंगलवार सुबह अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया, जिनमें दो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

सुबह के समय गांव अकबरपुर तिगरी निवासी इंतजामुद्दीन अपने साथी गांव रौनिया निवासी जितेंद्र तथा एक अन्य के साथ बाइक से बिजनौर-बदायूं मार्ग पर चांदपुर की ओर जा रहे थे। बताया जाता है कि जैसे ही उनकी बाइक गांव पीपली तिराहा के पास पहुंची, तभी सामने से तेज गति से आ रही सीमेंट से भरी ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित हो गई और बाइक से टकरा गई। जिसके चलते बाइक सवार तीनों युवक घायल हो गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बाद में घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी स्याऊ पहुंचाया गया। जहां से चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देखते हुए इंतजामुद्दीन और जितेंद्र को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस बीच बिजनौर-बदायूं मार्ग पर ट्रैक्टर-ट्राली से उत्पन्न हुई बाधा से काफी देर तक मार्ग बाधित रहा। पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को अपने कब्जे में लेकर जाम को सामान्य कराया। पुलिस के अनुसार मौके से ट्रैक्टर-ट्राली चालक फरार हो गया, जिसके विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है।

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

बिजनौर: सड़क हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सोमवार देर शाम रामपुर बकरी निवासी राजवीर (48) पुत्र राम सिंह गांव सालमाबाद भरैरा से अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही बाइक सवार राजवीर सिंह नहर के पास पहुंचे तो बाइक फिसल गई। बाइक फिसल कर गिरने से राजवीर सिंह को गंभीर चोट आई। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि, अस्पताल भी ले जाया गया था, लेकिन डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि राजवीर गांव सालमाबाद में क्लीनिक चलाते थे। दुकान बंद करने के बाद देर शाम घर लौटते वक्त हादसा हो गया। उनकी मौत से परिजनों में कोहराम मचा है।

chat bot
आपका साथी