निश्चित रहें, बेकसूरों को नहीं फंसाया जाएगा

शुक्रवार को हुए बवाल के बाद दर्ज मुकदमों में उपद्रवी है अथवा नहीं?

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Dec 2019 10:52 PM (IST) Updated:Mon, 23 Dec 2019 06:05 AM (IST)
निश्चित रहें, बेकसूरों को नहीं फंसाया जाएगा
निश्चित रहें, बेकसूरों को नहीं फंसाया जाएगा

बिजनौर, जेएनएन। शुक्रवार को हुए बवाल के बाद दर्ज मुकदमों में उपद्रवी है अथवा नहीं? को लेकर एसपी संजीव त्यागी ने रविवार को चांदपुर चुंगी के निकट एकत्र हुए हजारों मुस्लिमों से दो टूक कहा कि सिर्फ फुटेज में चिन्हित उपद्रवियों में कार्रवाई की तय है। यदि इसके बावजूद कोई व्यक्ति निर्दोष है, तो उसकी जांच की जाएगी।

इससे पहले यहां मौजूद लोगों ने एसपी से कहा कि विभिन्न स्तर से रिपोर्ट में कुछ ऐसे लोगों के नाम दर्ज कर लिए गए है, जिनका शुक्रवार को हुए फसाद से कोई लेना-देना नहीं है। उनका कहना था कि जिन लोगों ने बवाल किया है, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। उधर पुलिस ने रविवार को बिजनौर के रामलीला मैदान में ऐतिहातन साप्ताहिक बाजार नहीं लगने दिया। वहीं दहशजदां लोग भी घरों से बाहर निकलने में हिचकिचाएं। अधिकांश लोग अपने-अपने मोहल्लों में आपस में बातचीत करते दिखाई दिया।

---

पूर्व सांसद ने किया व्यापारियों से सम्पर्क

बिजनौर : पूर्व सांसद राजा भारतेंद्र सिंह ने उपद्रवग्रस्त बिजनौर और झालू में व्यापारियों से मुलाकात की और उन्हें भरोसा दिलाया, कि बवाल में हुए नुकसान से प्रभावित लोगों की रिपोर्ट दर्ज कराने के हरसंभव प्रयास किए जाएंगे। वहीं उपद्रवियों से नुकसान की भरपाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि बिजनौर में बवाल सोची-समझी साजिश का हिस्सा है और कुछ राजनैतिक दलों का हाथ होने की पूरी संभावना है। उन्होंने कहा कि वह एसपी से भीड़ को उकसाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर चुके हैं। उन्होंने लोगों से अफवाहों पर ध्यान ना देने और शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। इस दौरान सांसद के साथ संजय त्यागी, संजीव गुप्ता, दीपक गर्ग उर्फ मोनू, नरेंद्र पहलवान, दीक्षांत अग्रवाल, अंकुर गौतम, मानव सचदेवा, दुष्यंत कुमार, दीपक अरोड़ा, ललित कुमार, राजेंद्र सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी