संदिग्ध परिस्थितियों में लापता किशोर मिला

रामलीला देख कर शनिवार रात लौट रहे दो दोस्त संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। स्वजनों पर फिरौती का फोन आने पर उनके होश उड़ गए। रविवार देर शाम दोनों किशोर मिल गए। पूछताछ में सामने आया है कि एक किशोर ने दोस्तों से फिरोती के लिए फोन कराया था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 07:26 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 07:26 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में लापता किशोर मिला
संदिग्ध परिस्थितियों में लापता किशोर मिला

बिजनौर,जेएनएन। रामलीला देख कर शनिवार रात लौट रहे दो दोस्त संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। स्वजनों पर फिरौती का फोन आने पर उनके होश उड़ गए। रविवार देर शाम दोनों किशोर मिल गए। पूछताछ में सामने आया है कि एक किशोर ने दोस्तों से फिरोती के लिए फोन कराया था।

शनिवार की देर शाम वरुण पुत्र कलीराम निवासी ट्यूबवेल कॉलोनी और निखिल पुत्र रमेश निवासी नवाब का अहाता शहर कोतवाली रामलीला देखने गए थे। देर रात दोनों दोस्त स्कूटी से लौट रहे थे। रातभर दोनों घर नहीं पहुंचे तो पुलिस ने सुबह पुलिस को खबर दी। रविवार वरुण के पिता के मोबाइल पर दो बार फोन आए। फोन करने वाले ने दस लाख रुपये की फिरौती मांगी। इसकी जानकारी पर पुलिस अमला दोनों की तलाश में लग गया। निखिल रविवार की दोपहर तक लौट आया। निखिल से पूछताछ के बाद पुलिस वरुण की तलाश में जुट गई। परिजन दो परिचित युवकों पर ही अपहरण का आरोप लगा रहे थे। रविवार देर शाम वरुण को भी ढूंढ लिया गया। पुलिस सूत्रों की मानें तो दोस्तों ने मिलकर खुद ही अपहरण की झूठी कहानी रच डाली थी। हालांकि मामले में पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है। किशोरों का साथ देने वाले दो युवकों को हिरासत में लिया है। एसपी डा. धर्मवीर सिंह ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने वाले दोनों दोस्त और जिन पर आरोप लगाया जा रहा था, सभी मिल गए हैं। पूछताछ के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

chat bot
आपका साथी