कार की टक्‍कर से चार वर्षीय मासूम की मौत, दंपति घायल, कार चालक हिरासत में Bijnaur News

नगीना देहात थाना क्षेत्र में एक मासूम की कार टक्‍कर से मौके पर मौत हो गई जबकि पति-पत्‍नी और एक बच्‍चा गंभीर रूप से घायल हो गया। कार चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

By Prem BhattEdited By: Publish:Fri, 07 Feb 2020 01:35 PM (IST) Updated:Fri, 07 Feb 2020 01:35 PM (IST)
कार की टक्‍कर से चार वर्षीय मासूम की मौत, दंपति घायल, कार चालक हिरासत में Bijnaur News
कार की टक्‍कर से चार वर्षीय मासूम की मौत, दंपति घायल, कार चालक हिरासत में Bijnaur News

बिजनौर, जेएनएन। कार व बाइक की जोरदार टक्कर में बाइक सवार पति, पत्नी व एक वर्षीय मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि चार वर्षीया बच्ची की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नगीना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां से गंभीर रूप से घायल पति-पत्नी व बच्चे को बिजनौर रेफर कर दिया। पुलिस ने कार व उसके चालक को हिरासत में ले लिया है।

ऐसे हुई घटना

नगीना देहात थाना क्षेत्र के ग्राम मिर्जानेगपुर निवासी मुकेश कुमार (नट-कलाबाज) अपनी पत्नी प्रियंका, 4 वर्षीया पुत्री केशिका व 1 वर्षीय पुत्र शिवाय के साथ अपनी बाइक से हरेवली स्थित अपने नट के डेरे पर जा रहे थे। जब उनकी बाइक नगीना-नजीबाबाद मार्ग स्थित ग्राम बूंदकी द्वारिकेश शुगर मिल से आगे एक पब्लिक स्कूल के पास पहुंची तो सामने से आ रही एक कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार मुकेश 35 वर्ष, उसकी पत्नी प्रियंका 32 वर्ष व एक वर्षीय मासूम पुत्र शिवाय गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि मुकेश की चार वर्षीया पुत्री केशिका की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नगीना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां से मुकेश, उसकी पत्नी व एक वर्षीय पुत्र की गंभीर हालत को देख प्राथमिक उपचार के बाद बिजनौर रेफर कर दिया। नगीना देहात थाना क्षेत्र के थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि मृतिका बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही कार चालक को हिरासत में लेकर पुछताछ जारी है।

घटना से परिजनो का हाल बेहाल

इस घटना की जानकारी पुलिस ने परिजनों दे दी। जिसके बाद परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल हो गया है। फिलहाल घायल का उपचार जारी है। बच्‍ची की मौत से परिवार में गम का माहौल है।  

chat bot
आपका साथी