टीम डी ने सी को चार विकेट से हराया

बिजनौर अंडर 14 वर्ष की जिला स्तरीय टीम के चयन को नेहरू स्टेडियम में चल रही क्रिकेट लीग मैच सोमवार को टीम सी व डी के बीच खेला गया। टीम डी ने सी को चार विकेट से शिकस्त दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 09:52 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 06:25 AM (IST)
टीम डी ने सी को चार विकेट से हराया
टीम डी ने सी को चार विकेट से हराया

बिजनौर: अंडर 14 वर्ष की जिला स्तरीय टीम के चयन को नेहरू स्टेडियम में चल रही क्रिकेट लीग मैच सोमवार को टीम सी व डी के बीच खेला गया। टीम डी ने सी को चार विकेट से शिकस्त दी।

नेहरू स्टेडियम में चल रहे क्रिकेट लीग में टीम सी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवरों में 99 रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमें कप्तान राजिक ने 32, लक्ष्य ने 23 रन बनाएं। टीम डी की ओर से अकबर ने तीन, अभिषेक नेगी ने दो विकेट लिए। जीत के लिए निर्धारित लक्ष्य का पीछा करने उतरी डी टीम ने 16वें ओवर में 100 रन बना कर मैच चार विकेट से जीत लिया। डी की ओर से प्रिस ने 37 एवं अकबर ने 14 रनों का योगदान दिया। टीम सी की ओर से कैफ ने दो तथा आशु ने दो विकेट लिए। मैच के अम्पायर माणिक व तुषार मलिक रहे। स्कोरर परवेज रहे। इस मौके पर उप क्रीड़ाधिकारी जयवीर सिंह, नागेंद्र सारस्वत आदि मौजूद रहे। मंगलवार को टीम ए व सी के बीच मैच नौ बजे से नेहरू स्टेडियम में होगा।

chat bot
आपका साथी