चित्र.8--- पांच अंतरप्रांतीय तस्कर गिरफ्तार, कंटेनर से 7.50 क्विंटल गांजा बरामद

लखनऊ एसटीएफ और सुरियावां पुलिस की टीम ने शनिवार को नेतानगर के पास पूर्वांचल के जिलों में स्थित ठिकानों पर ले जाया जा रहा 7.50 क्विंटल गांजा बरामद किया है। पांच अंतरप्रांतीय तस्करों को भी गिरफ्तार करते हुए कंटेनर एक लग्जरी वाहन को जब्त किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Nov 2020 04:08 PM (IST) Updated:Sat, 14 Nov 2020 04:08 PM (IST)
चित्र.8--- पांच अंतरप्रांतीय तस्कर गिरफ्तार, कंटेनर से 7.50
क्विंटल गांजा बरामद
चित्र.8--- पांच अंतरप्रांतीय तस्कर गिरफ्तार, कंटेनर से 7.50 क्विंटल गांजा बरामद

- मादक पदार्थों की तस्करी में कंटेनर का करते हैं प्रयोग, पुलिस को देते हैं चकमा

- लखनऊ की एसटीएफ को लगातार मिल रहा था लोकेशन, मिली बड़ी कामयाबी

जागरण संवाददाता, सुरियावां (भदोही) : लखनऊ एसटीएफ और सुरियावां पुलिस की टीम ने शनिवार को नेतानगर के पास पूर्वांचल के जिलों में स्थित ठिकानों पर ले जाया जा रहा 7.50 क्विंटल गांजा बरामद किया है। पांच अंतरप्रांतीय तस्करों को भी गिरफ्तार करते हुए कंटेनर, एक लग्जरी वाहन को जब्त किया गया।

सुरियावां में पत्रकारों को एसपी रामबदन सिंह ने बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए लखनऊ एसटीएफ और अपर पुलिस अधीक्षक रवींद्र वर्मा के नेतृत्व में टीम लगी थी। एसटीएफ टीम को तस्करों का लगातार लोकेशन मिल रहा था। पुलिस को सूचना मिली थी कि कंटेनर यूपी-72 एटी 7706 से बड़े पैमाने पर गांजा तस्करी के लिए ले जाया जा रहा है। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर कंटेनर की तलाशी ली तो उसमें 7.50 क्विंटल गांजा पाया गया। इस दौरान बिहार के खदांव निवासी राजेश पाल, रानीगंज प्रतापगढ़ निवासी सुरेंद्र कुमार पाल, ओडिशा के वेदव्यास गांव निवासी भीम प्रसाद गुप्ता ऊर्फ भूषण साहू और औरगांबाद के मेधपुर गांव निवासी धीरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। कड़ाई से पूछताछ मे तस्करों ने पुलिस को बताया कि आंध्र प्रदेश और ओडिशा से सस्ते दर पर गांजा लाकर पूर्वांचल के जिलों में महंगे दाम पर तस्करी करते हैं। मास्टर माइंड भीम प्रसाद गुप्ता ने बताया कि वह एक लग्जरी वाहन से आगे-आगे स्कोर्ट कर रहा था। बरामद गांजा प्रतापगढ़ के रानीगंज ले जाया जा रहा था। टीम में एसटीएफ प्रभारी पवन मिश्र और थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार, कांस्टेबल रणजीत, दिलीप यादव आदि थे।

chat bot
आपका साथी