हाईवे पर कार पलटने से चालक की मौत, पांच घायल

थाना क्षेत्र के लालानगर टोल प्लाजा के पास गुरुवार की रात एक टवेरा कार पलट गई। इससे सोरांव प्रयागराज निवासी चालक बृजभान यादव (32) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि प्रयागराज शहर के सेजल अपार्टमेंट निकट ट्रामा सेंटर निवासी पांच लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Jan 2022 05:02 PM (IST) Updated:Fri, 28 Jan 2022 05:02 PM (IST)
हाईवे पर कार पलटने से चालक की मौत, पांच घायल
हाईवे पर कार पलटने से चालक की मौत, पांच घायल

जागरण संवाददाता, गोपीगंज (भदोही) : थाना क्षेत्र के लालानगर टोल प्लाजा के पास गुरुवार की रात एक टवेरा कार पलट गई। इससे सोरांव प्रयागराज निवासी चालक बृजभान यादव (32) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रयागराज शहर के सेजल अपार्टमेंट निकट ट्रामा सेंटर निवासी पांच लोग घायल हो गए। गाड़ी पलटने की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सक ने प्रशांत की हालत गंभीर देख प्रयागराज ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जानकारी मिलते ही भोर में चालक व घायलों के स्वजन भी पहुंच गए।

विवेक कुमार सिंह (34), श्रद्धा सुमन सिंह (26), नीलिमा सिंह (50), अविनाश सिंह (34) व प्रशांत सिंह (4) गुरुवार की सुबह परिवार के साथ किराए की टवेरा कार से वाराणसी में अपनी रिश्तेदारी की शादी समारोह में शामिल होने गए थे। जयमाल व अन्य कार्यक्रम के बाद भोजन किया और रात में ही कार से प्रयागराज के लिए चल दिए। कार लालानगर टोल प्लाजा पार करके कुछ दूर आगे बढ़ी थी कि हाईवे पर एक मृत पशु पड़ा था। जब तक चालक की नजर मृत पशु पर पड़ी, तेज रफ्तार कार उस पर चढ़कर पलट गई। अस्पताल लाए गए घायलों से उनका नाम, पता की जानकारी लेकर पुलिस ने स्वजन को सूचना दी। प्रशांत की हालत गंभीर देख उसे प्रयागराज ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। लगभग एक घंटे बाद मृतक के स्वजन अस्पताल पहुंच गए। एसएचओ अभिनव वर्मा ने कहा सभी घायलों का प्राथमिक उपचार के बाद उनके स्वजन के अनुरोध पर प्रयागराज भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी