400 मीटर दौड़ में बानपुर के मुकेश अव्वल

कुदरहा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय परमेश्वरपुर में ब्लाक स्तरीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता ने छात्रों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। प्राथमिक बालिका वर्ग 50 मीटर दौड़ में बानपुर की रोमा प्रथम मुरादपुर की आंचल द्वितीय रही।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Nov 2019 11:02 PM (IST) Updated:Thu, 07 Nov 2019 11:02 PM (IST)
400 मीटर दौड़ में बानपुर के मुकेश अव्वल
400 मीटर दौड़ में बानपुर के मुकेश अव्वल

बस्ती : कुदरहा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय परमेश्वरपुर में ब्लाक स्तरीय बेसिक बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता ने छात्रों ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।

प्राथमिक बालिका वर्ग 50 मीटर दौड़ में बानपुर की रोमा प्रथम, मुरादपुर की आंचल द्वितीय रही। बालक वर्ग में सिकन्दरपुर के आकाश प्रथम, इस्माइलपुर के मुकेश द्वितीय रहे। 400 मीटर दौड़ में बालक वर्ग से बानपुर के मुकेश प्रथम, बालिका में मरवटिया की संजना प्रथम रही। पिपरपाती की लक्ष्मी, परमेश्वरपुर के राज यादव दूसरे स्थान पर रहे। जूनियर के 600 मीटर दौड़ में बालिका वर्ग से पिपरपाती की किरन, बालक में पियारेपुर के अकरम प्रथम रहे। बानपुर व कुदरहा की महिमा दूसरे स्थान पर रही। जूनियर लंबीकूद में बालिका वर्ग से पिपरपाती की करिश्मा प्रथम रहीं। बैडारी की नेहा द्वितीय रहीं। बालक वर्ग में पिपरपाती के अजय प्रथम, बैडारी के अकरम द्वितीय रहे। ऊंचीकूद में पिपरपाती के दुर्गेश, तुरकौलिया की अंजनी प्रथम रहे। लालगंज के जयराम व पिपरपाती की किरन दूसरे स्थान पर रही। बीईओ अंजनी कुमार सिंह ने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया।

इस दौरान एनपीआसी बानपुर राधेश्याम चौरसिया व्यायाम शिक्षण राघवेंद्र शरण पांडेय, चंद्रभान चौरसिया, अंकित सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी