आधी रात को बस्ती पहुंचे नए डीएम और एसपी

कबीर हत्याकांड के बाद शहर में हुए उपद्रव को लेकर नाराज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार की आधी रात एडीजी अभियोजन आशुतोष पांडेय और कानून मंत्री बृजेश पाठक की रिपोर्ट पर एसपी पंकज कुमार के साथ ही जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव को हटा दिया। इनकी जगह आइपीएस हेमराज मीणा को बस्ती का नया एसपी और कबीर हत्याकांड के बाद शहर में हुए उपद्रव को लेकर नाराज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार की आधी रात एडीजी अभियोजन आशुतोष पांडेय और कानून मंत्री बृजेश पाठक की रिपोर्ट पर एसपी पंकज कुमार के साथ ही जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव को हटा दिया। मूर्ति विर्सजन कार्यक्रम को देखते हुए शासन ने दोनों अधिकारियों को तुरंत कार्यभार ग्रहण करने के आदेश दिए गए। नवागत डीएम और एसपी शनिवार की आधी रात को ही यहां पहुंच गए और कार्यभार भी संभाल लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Oct 2019 11:32 PM (IST) Updated:Sun, 13 Oct 2019 06:02 AM (IST)
आधी रात को बस्ती पहुंचे नए डीएम और एसपी
आधी रात को बस्ती पहुंचे नए डीएम और एसपी

बस्ती: कबीर हत्याकांड के बाद शहर में हुए उपद्रव को लेकर नाराज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार की आधी रात एडीजी अभियोजन आशुतोष पांडेय और कानून मंत्री बृजेश पाठक की रिपोर्ट पर एसपी पंकज कुमार के साथ ही जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव को हटा दिया।

इनकी जगह आइपीएस हेमराज मीणा को बस्ती का नया एसपी और आइएएस आशुतोष निरंजन को नया जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है। बस्ती में रविवार को

मूर्ति विसर्जन कार्यक्रम को देखते हुए शासन ने दोनों अधिकारियों को तुरंत कार्यभार ग्रहण करने के आदेश दिए गए। नवागत डीएम और एसपी शनिवार की आधी रात को ही यहां पहुंच गए और कार्यभार भी संभाल लिया।

नवागत जिलाधिकारी आशुतोष 2010 बैच के आइएएस अफसर है। महोबा के मूल निवासी आशुतोष इलेक्ट्रानिक से वह बीटेक है। इसके पहले वह प्रबंध निदेशक पश्चिमी विद्युत वितरण निगम मेरठ पद पर तैनात थे। वर्ष 2013-14 में वह सीडीओ महराजगंज तथा वर्ष 2014-15 में सीडीओ प्रतापगढ़ रह

चुके है। वर्ष 2016-17 में गोंडा के जिलाधिकारी रह चुके हैं। आइपीएस हेमराज मीणा इससे पहले हमीरपुर के एसपी थे। वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शहर गोरखपुर में एसपी सिटी और संतकबीरनगर के एसपी रह चुके हैं।

chat bot
आपका साथी