उज्ज्वला योजना 2.0 : नरखेड़ा की रीना से बतियाए सीएम योगी आदित्यनाथ, पूछा अब कैसे बन रहा खाना

उज्ज्वला योजना 2.0 के अंतर्गत लाभार्थियों को मुफ्त गैस कनेक्शन वितरण के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सदर तहसील क्षेत्र के बिनावर के निकट नरखेड़ा गांव की रीना से बात की। उन्होंने पूछा कि पहले खाना कैसे बना रही थीं

By Ravi MishraEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 02:53 PM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 02:53 PM (IST)
उज्ज्वला योजना 2.0 :  नरखेड़ा की रीना से बतियाए सीएम योगी आदित्यनाथ, पूछा अब कैसे बन रहा खाना
उज्ज्वला योजना 2.0 : नरखेड़ा की रीना से बतियाए सीएम योगी आदित्यनाथ, पूछा अब कैसे बन रहा खाना

बरेली, जेएनएन। उज्ज्वला योजना 2.0 के अंतर्गत लाभार्थियों को मुफ्त गैस कनेक्शन वितरण के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सदर तहसील क्षेत्र के बिनावर के निकट नरखेड़ा गांव की रीना से बात की। उन्होंने पूछा कि पहले खाना कैसे बना रही थीं, जवाब दिया चूल्हे पर है। सीएम ने पूछा, अब कैसा लग रहा है तो रीना ने जवाब दिया कि बहुत अच्छा लग रहा है। सीएम ने कहा कि चूल्हा पर खाना बनाते समय धुंआ उठता होगा, खाना बनाने में भी ज्यादा समय लगता होगा, अब धुंआ नहीं उठेगा और खाना भी जल्दी बन जाएगा।

मुख्यमंत्री ने उज्ज्वला योजना का लाभ मिलने पर बधाई दी तो जवाब में रीना ने भी देते हुए कहा सरकार ने बहुत राहत दी है। मुख्यमंत्री से चंद मिनट की बात होने पर रीना काफी प्रसन्न दिखीं। वह कहती हैं कि गैस चूल्हा और सिलेंडर लेने का सपना तो बहुत दिनों से देख रही थी, रुपये नहीं जुट पा रहे थे, अब उज्ज्वला योजना में यह सपना साकार हुआ है। नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता और जिलाधिकारी दीपा रंजन ने भी रीना को प्रोत्साहित किया।

chat bot
आपका साथी