Bareilly News: दूसरे संप्रदाय की किशोरी भगा ले जाने के विरोध में अलीगंज में तनाव, व्‍यापारियों ने बंद की दुकानें, थाने में प्रदर्शन

23 जून को दूसरे संप्रदाय का युवक एक किशोरी को बहलाकर साथ ले गया था। किशोरी के स्‍वजन ने गांव के ही अदनान कुरैशाी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। उसके बाद शनिवार को दर्जनों लोगों ने थाने पहुंचकर प्रदर्शन किया था।

By Vivek BajpaiEdited By: Publish:Wed, 29 Jun 2022 12:27 PM (IST) Updated:Wed, 29 Jun 2022 12:27 PM (IST)
Bareilly News: दूसरे संप्रदाय की किशोरी भगा ले जाने के विरोध में अलीगंज में तनाव, व्‍यापारियों ने बंद की दुकानें, थाने में प्रदर्शन
किशोरी के गायब होने के विरोध में थाने में प्रदर्शन करते लोग।

बरेली, जागरण संवाददाता। आंवला के अलीगंज क्षेत्र में किशोरी को दूसरे संप्रदाय के युवक द्वारा ले जाने के विरोध में बुधवार को तनाव फैल गया। आरोपित 23 जून को किशोरी को ले गया था। इसके विरोध में  व्यापारियों ने दुकाने बंद कर दीं। सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और व्यापारियों से दुकान खोलने का आह्वान किया। बाद में थानाध्‍यक्ष बातचीत के लिए व्‍यापारियों केा अपने साथ ले गए। इसके बाद बड़ी संख्‍या में लोग थाने पहुंच गए और वहीं प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर एसडीएम आंवला नन्‍हेराम व सीओ चमन छावड़ा भी मौके पर पहुंच गए है। वहीं सिरौली, आंवला, बशारत गंज, भमोरा आदि थानों की पुलिस को कस्‍बे में तैनात किया गया है। अधिकारी लोगों से शांति बनाए रखने की अपील कर रहे हैं।

23 जून को दूसरे संप्रदाय का युवक एक किशोरी को बहलाकर साथ ले गया था। किशोरी के स्‍वजन ने गांव के ही अदनान कुरैशाी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। उसके बाद शनिवार को देर शाम दर्जनों लोगों ने थाने पहुंचकर प्रदर्शन किया था। साथ ही किशोरी के स्वजनों ने पूर्व विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल के साथ आइजी से मुलाकात की थी। एसपी देहात व सीओ आंवला को तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे।

पुलिस ने सोमवार तक किशोरी की बरामदगी का भरोसा दिया था लेकिन, छह दिन बीतने के बाद भी अभी तक किशोरी को बरामद नहीं किया जा सका है। साथ ही आरोपित भी पुलिस की पकड़ से दूर है। इसी को लेकर बुधवार को कस्‍बे में तनाव फैल गया। फिलहाल पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर डटे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी