रोडवेज बस ने बाइक में मारी टक्कर, चाचा की मौत, भतीजा घायल

जेएनएन बरेली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार दोपहर रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 10:31 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 10:31 PM (IST)
रोडवेज बस ने बाइक में मारी टक्कर, चाचा की मौत, भतीजा घायल
रोडवेज बस ने बाइक में मारी टक्कर, चाचा की मौत, भतीजा घायल

जेएनएन, बरेली: राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार दोपहर रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर पीछे बैठे व्यकित की मौत हो गई जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाया। घटना के चलते हाइवे पर जाम लग गया।

थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित नल नगरिया चौराहे पर रामपुर की ओर से बरेली जा रही कौशाम्बी डिपो की बस ने आगे चल रही बाइक को रौंद दिया। जिसमें बाइक पर बैठे भुता थानाक्षेत्र के गांव सिमरा निवासी भगवान दास (42) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा मृतक का भतीजा जसवीर (28) गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। रोडवेज की बस को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया हैं। घटना के बाद बस का चालक मौके से फरार हो गया। बस में सवार यात्रियों को रामपुर की ओर से रही बसों से गंतव्य की ओर भेजा गया। ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत

संसू, धौरा टाडा : धौंरा आटामाडा रोड़ पर गौंटिया गाव के पास ओवरलोड ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर पीछे बैठे युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

भोजीपुरा इलाके के कस्बा धौंराटाडा निवासी फरहान अपने तहेरे भाई जीशान के साथ बाइक आटामाडा की तरफ जा रहा था। स्वजन ने बताया कि धौंराटाडा से चावल की पालिस की बोरिया भरकर जा रहे ट्रैक्टर-ट्राली के चालक ने बाइक मे टक्कर मार दी। बाइक चला रहा जीशान छिटककर दूर कच्चे रास्ते पर जा गिरा। बाइक पर पीछे बैठा फरहान ट्राली के पहिए के नीचे आ गया। फरहान की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया। सूचना पर स्वजन व प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जीशान की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

chat bot
आपका साथी