अपहरण का रचा ड्रामा, सीसीटीवी फुटेज ने खोल दी पोल

लड़की लेकर भागे बोलेरो चालक ने खुद के अपहरण का ड्रामा रच दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jun 2018 05:09 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jun 2018 05:09 AM (IST)
अपहरण का रचा ड्रामा, सीसीटीवी  फुटेज ने खोल दी पोल
अपहरण का रचा ड्रामा, सीसीटीवी फुटेज ने खोल दी पोल

जागरण संवाददाता, बरेली : लड़की लेकर भागे बोलेरो चालक ने खुद के अपहरण का ड्रामा रच दिया। शाहजहांपुर से पीलीभीत मिनी बाईपास स्थित रेजीडेंसी गार्डन में बोलेरो खड़ी कर भाई को मैसेज कर फोन ऑफ कर दिया। जीप बरामदगी के बाद जब चालक का पता नहीं चला तो परिजनों ने अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। जांच शुरू हुई तब सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि वह बोलेरो खड़ी कर लड़की के साथ ऑटो में बैठकर जा रहा है।

शाहजहांपुर के मीरानपुर कटरा के गांव कमालपुर निवासी ओमेंद्र राना बोलेरो जीप चलाते हैं। गाड़ी उनके पिता के नाम है। गुरुवार को वह बरात की बुकिंग लेकर कटरा के वीरमपुर गांव गए थे। देर रात पता चला कि दूल्हे के घर चोरी हो गई है इसलिए वह कुछ लोगों को लेकर बढेपुरा स्थित दूल्हा के घर पहुंचे। उन्हें छोड़ने के बाद वह बोलेरो समेत वापस कमालपुर के लिए चल दिए।

बारादरी थाने पहुंचे उनके भाई प्रेमचंद्र उर्फ कुलदीप ने बताया कि घर लौटते समय भाई से फोन पर बात हुई मगर उसके बाद से लापता हैं। तड़के ओमेंद्र के मोबाइल फोन से मैसेज आया कि बोलेरो बरेली के पीलीभीत हाईवे स्थित रेजीडेंसी गार्डन के बाहर खड़ी है। मैसेज पढ़ते ही उन्होंने ओमेंद्र का नंबर लगाया मगर बंद जा रहा। जिसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को घटनाक्रम बताया तब यूपी 100 पुलिस रेजीडेंसी गार्डन पहुंची और वहां बोलेरो खड़ी मिल गई। मगर ओमेंद्र लापता हैं। परिजनों ने उनके अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया है। जांच शुरू की तो रेजीडेंसी के पास एक सीसीटीवी कैमरा दिखा। फुटेज निकलवाई तो देखा कि ओमेंद्र एक लड़की के साथ बोलेरो से उतरा और गाड़ी वहीं खड़ी कर दोनों एक ऑटो में बैठकर चले गए। अब दोनों की तलाश हो रही।

chat bot
आपका साथी