Murder Mystery : किशोरी की हत्या के मामले में प्रेमी ने खोला राज, ऑन‍र‍ किलिंग की ओर मुड़़ा मामला Bareilly News

पिता ने एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। नामजद आरोपित से पूछताछ हुई तो प्रकरण ऑनर किलिंग की ओर मुड़ गया।

By Ravi MishraEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 01:41 PM (IST) Updated:Sat, 25 Jan 2020 05:53 PM (IST)
Murder Mystery : किशोरी की हत्या के मामले में प्रेमी ने खोला राज, ऑन‍र‍ किलिंग की ओर मुड़़ा मामला Bareilly News
Murder Mystery : किशोरी की हत्या के मामले में प्रेमी ने खोला राज, ऑन‍र‍ किलिंग की ओर मुड़़ा मामला Bareilly News

जेएनएन, बरेली : आंवला क्षेत्र के एक गांव में ननिहाल आई किशोरी को बुरी तरह पीटा गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पिता ने एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। नामजद आरोपित से पूछताछ हुई तो प्रकरण ऑनर किलिंग की ओर मुड़ गया। पुलिस किशोरी के ननिहाल पक्ष के एक रिश्तेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है।

बदायूं के एक गांव की निवासी किशोरी अपनी मां के साथ बरेली के आंवला थाना क्षेत्र स्थित अपने ननिहाल आई थी। वहां एक कार्यक्रम था। गुरुवार रात घर में दावत चल रही थी। बताया जाता है कि इसी दौरान किशोरी खेतों पर गई थी। वहां अपने पुरुष मित्र से बातचीत कर रही थी। तभी ननिहाल पक्ष के एक रिश्तेदार ने उसे देख लिया। इसके बाद किशोरी को घर ले जाकर पिटाई की गई। युवती की हालत बिगड़ने पर उसे खेत में वहीं फेंक दिया, जहां वह अपने पुरुष मित्र से मिल रही थी।

 इसकी सूचना यूपी-112 को दी गई। पुलिस के पहुंचने पर बताया गया कि किशोरी के साथ देवशरण नाम के युवक ने दुष्कर्म किया और मारपीट की। युवती की हालत बिगड़ने पर उसे सीएचसी ले जाया गया, जहां से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात में ही किशोरी के पिता की ओर से दुष्कर्म व हत्या के प्रयास का मुकदमा देवशरण के खिलाफ दर्ज कराया गया। पुलिस ने रात में ही आरोपित को पकड़ लिया। पुलिस कुछ कार्रवाई करती इससे पहले ही शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान किशोरी की मौत हो गई।

युवक से पूछताछ की गई तो कहानी उलट ही सामने आई। उसने बताया कि किशोरी को ननिहाल पक्ष के रिश्तेदार ने जमकर पीटा है। इस पर पुलिस ने रिश्तेदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पूछताछ के बाद मामला ऑनर किलिंग का ही बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस अभी इस संबंध में कोई पुष्टि नहीं कर रही है।

मामला संदिग्ध लग रहा है। किसी न‍िर्दोष को जेल न भेजा जाए, इसके लिए वीडियोग्राफी और चिकित्सकों के पैनल द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया। किशोरी के रिश्तेदार से पूछताछ की जा रही है। - राजेश पांडेय, डीआइजी

 

chat bot
आपका साथी