Bareilly Coronavirus News : आज से बरेली कैंट जनरल हॉस्पिटल में भी कोरोना संक्रमितों का होगा इलाज

Bareilly Coronavirus News अब कैंट जनरल अस्पताल में भी कोविड -19 के लेवल-एक संक्रमित मरीजों का इलाज हो सकेगा। लखनऊ के एक निजी अस्पताल के साथ हुए अनुबंध के बाद यहां 28 बेड पर सशुल्क मरीज भर्ती किए जाएंगे। शुल्क शासन से तय दर के मुताबिक ही लिया जाएगा।

By Samanvay PandeyEdited By: Publish:Tue, 25 May 2021 07:05 AM (IST) Updated:Tue, 25 May 2021 07:05 AM (IST)
Bareilly Coronavirus News : आज से बरेली कैंट जनरल हॉस्पिटल में भी कोरोना संक्रमितों का होगा इलाज
सरकार की तय गाइडलाइन के मुताबिक लगेगा शुल्क, पीपीपी मोड पर संचालित होगा अस्पताल, 28 बेड तैयार।

बरेली, जेएनएन। Bareilly Coronavirus News :  अब कैंट जनरल अस्पताल में भी कोविड -19 के लेवल-एक संक्रमित मरीजों का इलाज हो सकेगा। लखनऊ के एक निजी अस्पताल के साथ हुए अनुबंध के बाद यहां 28 बेड पर सशुल्क मरीज भर्ती किए जाएंगे। मरीजों से शुल्क शासन की ओर से तय दर के मुताबिक ही लिया जाएगा।

छावनी परिषद के अभियंता आरके माहेश्वरी ने बताया कि छावनी परिषद जनरल अस्पताल में कोविड-19 लेवल -एक के इलाज के लिए मंगलवार से आवश्यक सुविधाएं पीपीपी मोड पर लखनऊ के एक निजी अस्पताल के जरिए मिलेंगी। इस बाबत प्रस्ताव के आधार पर 17 मई को कैंट बोर्ड में हुई बैठक के बाद लखनऊ के अस्पताल का अनुमोदन हुआ था। कैंट जनरल हॉस्पिटल में कोविड मरीजों का इलाज केंद्र सरकार द्वारा तय दरों पर होगा। इसमें कैंट बोर्ड के कर्मचारियों व आम नागरिकों के लिए एमओयू के मुताबिक सुविधाएं होंगी। कोविड मरीजों की भर्ती, डिस्चार्ज की पूरी जानकारी संबंधित अस्पताल कैंट बोर्ड कार्यालय में देगा।

chat bot
आपका साथी