आगरा, वाराणसी, इलाहाबाद व विंध्याचल सेफा में

बलरामपुर : जिले में हो रही राज्य स्तरीय सब जूनियर बालिका टूर्नामेंट प्रतियोगिता में शनिवार को खेले ग

By Edited By: Publish:Sat, 28 Feb 2015 11:18 PM (IST) Updated:Sat, 28 Feb 2015 11:18 PM (IST)
आगरा, वाराणसी, इलाहाबाद व विंध्याचल सेफा में

बलरामपुर : जिले में हो रही राज्य स्तरीय सब जूनियर बालिका टूर्नामेंट प्रतियोगिता में शनिवार को खेले गए क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में आगरा, वाराणसी, इलाहाबाद व विंध्याचल की टीमों ने जीतकर सेमीफानल में प्रवेश कर लिया है। प्रतियोगिता के सेमीफाइनल मुकाबले रविवार को स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में खेले जाएंगे।

राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में शनिवार के शक्ति स्मारक संस्थान में खेले गए पहले क्वार्टर फाइनल मुकाबले में आगरा का मुकाबला लखनऊ मंडल की टीम से हुआ। जिसमें दोनों ही टीम के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। इसमें आगरा टीम ने तीन-दो से जीत दर्ज की। इस मैदान पर खेले गए दूसरे एकतरफा मुकाबले में विंध्याचल की टीम ने बरेली मंडल को पांच-शून्य से हराया। टूर्नामेंट के तीसरा व चौथा मैच नगर के स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में खेला गया। तीसरे मैच में इलाहाबाद की टीम ने गोरखपुर मंडल को चार-शून्य व वाराणसी ने कानपुर को 13-0 के बड़े अंतर से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। इससे पूर्व तीसरे मैच की शुरूआत में नगर कोतवाल राजकुमार यादव ने इलाहाबाद व गोरखपुर के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। क्वार्टर फाइनल के मुकाबलों में मोहन सिंह विष्ट, हसन कुरैशी व आयूब शाह ने रेफरी की भूमिका निभाई। इन मुकाबलों के दौरान प्रदेश की टीम के खिलाड़ियों का चयन करने आए सलेक्टर अजीत सिंह, भैरव दत्त व वाजिद अली शाह ने भी खिलाड़ियों के प्रदर्शन की सराहना की। प्रतियोगिता के आयोजक जिला क्रीड़ा अधिकारी राजेश सोनकर ने बताया कि प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल मुकाबले शनिवार को समाप्त हो गए। रविवार को स्थानीय स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में अपराह्न दो बजे से सेमीफाइनल मैच खेले जाएंगे।

--------

आज होगें सेमीफाइनल मैच : प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच आगरा व इलाहाबाद के बीच खेला जाएगा। वहीं दूसरे सेमीफाइनल मैच में वाराणसी व विंध्याचल की टीमें भिड़ेंगी।

chat bot
आपका साथी