मुनीम लूटकांड के पर्दाफाश को लगीं एसओजी समेत तीन टीमें

जागरण संवाददाता बांसडीह (बलिया) कोतवाली के पिडहरा स्थित पेट्राल पंप के मुनीम से हुई 8.

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 06:43 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 06:43 PM (IST)
मुनीम लूटकांड के पर्दाफाश को लगीं एसओजी समेत तीन टीमें
मुनीम लूटकांड के पर्दाफाश को लगीं एसओजी समेत तीन टीमें

जागरण संवाददाता, बांसडीह (बलिया) : कोतवाली के पिडहरा स्थित पेट्राल पंप के मुनीम से हुई 8.88 लाख रुपये लूट के पर्दाफाश को पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताडा ने तीन टीमों को लगाया है। टीम लूट कांड में शामिल बदमाशों तक पहुंचने के लिए दिन-रात छापेमारी कर रही है। पुलिस ने पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं सीसीटीवी के फुटेज से भी कोई विशेष सफलता पुलिस को मिलते नहीं दिख रही है।

पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताडा ने घटना को गंभीरता से लेते हुए बांसडीह कोतवाली, बांसडीहरोड के साथ ही एसओजी के नेतृत्व में टीमों को लगाया है। टीम बदमाशों को चिह्नित कर छापेमारी कर रही है। इधर सर्विलांस टीम कर भी मामले पर नजर है। घटना स्थल के इर्द-गिर्द उस समय चल रहे मोबाइल फोन की जांच हो रही है। पुलिस फिलहाल बदमाशों तक पहुंचने के लिए हर हथकंडा अपना रही है। क्षेत्राधिकारी भूषण वर्मा भी टीमों की समीक्षा कर रहे हैं। बताया कि सभी मोबाइल व सीडीआर की जांच हो रही है। जल्द बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे। गुरुवार की शाम करीब साढ़े तीन बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने बांसडीह स्टेट बैंक की शाखा में पिडहरा स्थित महादेव फिलिग स्टेशन का पैसा जमा करने बाइक से जा रहे मुनीम संजय कुमार गोंड की पिटाई कर 8.88 लाख रुपये लूट लिए थे।

-------------------

घायल मुनीफ खतरे से बाहर

लूटकांड में मुनीम संजय कुमार की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उसे गुरुवार को देर शाम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लुटेरों ने रुपये से भरा बैग छीनते वक्त उसे नुकीले वस्तु से प्रहार कर दिया था। माथे पर चोट लगी थी। बाद में पुलिस घायल से पूछताछ करने पहुंची थी।

chat bot
आपका साथी