खेत में मिला युवक का सिर कटा शव, जानवरों ने नोंचा

ष्ठद्गड्डस्त्र ढ्डश्रस्त्र4 श्रद्घ ड्ड 4श्रह्वठ्ठद्द द्वड्डठ्ठ द्घश्रह्वठ्ठस्त्र द्बठ्ठ ह्लद्धद्ग द्घद्बद्गद्यस्त्र द्घश्रह्मद्गह्यह्ल ड्डठ्ठद्बद्वड्डद्यह्य 2द्गह्मद्ग स्त्रड्डद्वड्डद्दद्गस्त्रष्ठद्गड्डस्त्र ढ्डश्रस्त्र4 श्रद्घ ड्ड 4श्रह्वठ्ठद्द द्वड्डठ्ठ द्घश्रह्वठ्ठस्त्र द्बठ्ठ ह्लद्धद्ग द्घद्बद्गद्यस्त्र द्घश्रह्मद्गह्यह्ल ड्डठ्ठद्बद्वड्डद्यह्य 2द्गह्मद्ग स्त्रड्डद्वड्डद्दद्गस्त्र

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jun 2020 05:42 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jun 2020 05:42 PM (IST)
खेत में मिला युवक का सिर कटा शव, जानवरों ने नोंचा
खेत में मिला युवक का सिर कटा शव, जानवरों ने नोंचा

जागरण संवाददाता, रेवती (बलिया): थाना क्षेत्र के पियरौटा गांव से डेढ़ किमी पश्चिम सुनसान स्थान पर बुधवार की देर शाम 35 वर्षीय युवक का सिर कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को जंगली जानवर व कुत्ते पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिए थे। पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव के कुछ युवक देर शाम सेना भर्ती की तैयारी के लिए दौड़ लगाने गए थे। एक सुनसान जगह पर कुछ कुत्तों के झुंड को देखकर वे उस तरफ चल दिए। उधर से आ रही दुर्गंध पर युवकों को कुछ शंका हुई। नजदीक जाकर देखे तो युवक का शव पड़ा हुआ था। उसके सिर का हिस्सा गायब था। युवकों के हो हल्ला पर गांव के काफी संख्या में लोग पहुंच गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस के काफी प्रयास के बाद भी सिर का हिस्सा नहीं मिल सका। जंगली जानवर इसके हाथ पैर सहित कई अंग पूरी तरह से नोंच दिए थे। एसएचओ शैलेश सिंह ने बताया कि यह शव दो-तीन दिनों का लग रहा है। इसके पास पहचान को कोई साबूत नहीं मिला है। शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। वहीं लोगों के बची चर्चा रही कि शायद इसकी हत्या कर सिर के हिस्से को गायब कर दिया गया है। अब पुलिस की कार्रवाई पर हर किसी की नजर है।

chat bot
आपका साथी