मानदेय भुगतान को लेकर शिक्षामित्रों ने सौंपा ज्ञापन

महसी ब्लॉक के 24 शिक्षामित्रों का मतदाता सूची सत्यापन पूरा न होने के चलते मानदेय रोका गया है। मंगलवार को शिक्षामित्र संगठन की ओर से एसडीएम एसएन त्रिपाठी को ज्ञापन सौंपकर मानदेय भुगतान की मांग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 10:20 PM (IST) Updated:Wed, 27 Nov 2019 06:05 AM (IST)
मानदेय भुगतान को लेकर शिक्षामित्रों ने सौंपा ज्ञापन
मानदेय भुगतान को लेकर शिक्षामित्रों ने सौंपा ज्ञापन

संसू, महसी(बहराइच) : महसी ब्लॉक के 24 शिक्षामित्रों का मतदाता सूची सत्यापन पूरा न होने के चलते मानदेय रोका गया है। मंगलवार को शिक्षामित्र संगठन की ओर से एसडीएम एसएन त्रिपाठी को ज्ञापन सौंपकर मानदेय भुगतान की मांग की गई।

प्राथमिक शिक्षामित्र संघ के ब्लॉक अध्यक्ष प्रवीण कुमार वाजपेई ने बताया कि बीएलओ कार्य में मतदाता सत्यापन के लिए शिक्षामित्रों की ड्यूटी लगाई गई थी। इसमें कुछ शिक्षामित्रों ने निर्धारित समयसीमा में लक्ष्य के सापेक्ष सत्यापन कार्य पूरा नहीं किया। इस पर एसडीएम ने शिक्षामित्रों का मानदेय बाधित करने की संस्तुति की थी। उन्होंने बताया कि बीएलओ कार्य में लगे सभी शिक्षामित्रों ने अपना कार्य पूरा कर लिया है। मानदेय पर लगी रोक हटाने की मांग की गई है। जयप्रकाश सिंह, विमल कुमार मिश्र, लोकेश मौर्य, रवींद्र नाथ, प्रबोध कुमार, केशवराम, नीतेंद्र कुमार मिश्र, मायाराम, रामप्रताप, अमृतलाल, गयादीन भार्गव, सुकई यादव समेत अन्य मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी