Bahraich News: सड़क हादसों में दो की मौत, हादसे के बाद वाहन छोड़कर फरार हो गया चालक, पुलिस कर रही जांच

अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। आठ लोग घायल हो गए। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया। हादसे के बाद चालक वाहन समेत फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 30 May 2023 09:15 PM (IST) Updated:Tue, 30 May 2023 09:15 PM (IST)
Bahraich News: सड़क हादसों में दो की मौत, हादसे के बाद वाहन छोड़कर फरार हो गया चालक, पुलिस कर रही जांच
पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बहराइच, जागरण संवाददाता: अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। आठ लोग घायल हो गए। जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया। हादसे के बाद चालक वाहन समेत फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोतवाली नगर के गुदड़ी चौराहा निवासी पिक्कू कश्यप अपनी ससुराल ग्राम धनौली रमवापुर से बाइक लेकर पन्नहा बरात में गए थे। वहां से वापस ससुराल जाते समय हरदी इलाके के प्राथमिक विद्यालय गदामार खुर्द के निकट अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में पिक्कू की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर थानाध्यक्ष अंजनी राय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक की शिनाख्त कराकर घटना की जानकारी परिवार के लोगों को दी। 

एसओ ने बताया कि मृतक के भाई प्रीतम की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाली देहात इलाके के चिलवरिया मोहरना गांव निवासी रवींद्रनाथ सोमवार रात बाइक से वैवाहिक समारोह में शामिल होने गए थे। वापस लौटते समय अज्ञात वाहन की टक्कर से उनकी मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी