कुर्ते और घाघरे में कपड़े सुखाती नजर आई भूमि पेडनेकर, बागपत में शूटिंग शुरू

बागपत के जौहड़ी में निर्देशक तुषार हीरानंदानी की फ‍िल्‍म सांड की आंख की शूटिंग आज सुबह से शुरू हो गई है। फि‍ल्‍म का पहला शूट अभिनेत्री भूमि पेेडनेकर पर फि‍ल्‍माया गया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 11 Feb 2019 02:14 PM (IST) Updated:Mon, 11 Feb 2019 02:14 PM (IST)
कुर्ते और घाघरे में कपड़े सुखाती नजर आई भूमि पेडनेकर, बागपत में शूटिंग शुरू
कुर्ते और घाघरे में कपड़े सुखाती नजर आई भूमि पेडनेकर, बागपत में शूटिंग शुरू

बागपत, जेएनएन। बागपत में शूटर दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशो तोमर के जीवन पर आधारित फि‍ल्‍म सांड की आंख आज सुबह से बननी शुरू हो गई है। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू सुबह ही जौहड़ी गांव में पहुंची और दोनों अभिनेत्रियों पर कई शूट भी फिल्माए गए।
गांव में लगी भीड़
अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग के लिए जैसे ही सुबह के समय दोनों अभिनेत्री गांव में पहुंची तो गांव के काफी लोग दोनों को देखने के लिए सेट के आसपास पहुंच गए। पुलिस सुरक्षा के बीच दोनों को सेट स्थल तक लाया गया।

पहला शूट पर भूमि पर
पहला शूट भूमि पेडनेकर पर फिल्माया गया है, जिसमें वह कुर्ते और घाघरे में छत पर लगे तार पर कपड़े सुखाती नजर आ रही है। शूटर दादी की बेटी सीमा तोमर, पोत्री रूबी तोमर और शैफाली तोमर भी सेट स्थल पर ही मौजूद हैं। दोनों अभिनेत्रियों ने दादी चंद्रो और प्रकाशो तोमर के साथ घर पर ही मुलाकात की।


बहुत खुशी का मौका है
इस मौके पर दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशो तोमर ने बताया कि उनके रूप में नई चंद्रो और प्रकाशो को देखकर बहुत खुशी हुई। यह उनकी मेहनत का परिणाम है। फिल्‍म को लेकर लोगों में उत्साह नजर आ रहा है। बच्चों से लेकर बूढ़े तक फि‍ल्म की शूटिंग को देखने जा रहे हैं।
घर को दिया पांच दशक पुराना लुक
इस फिल्म की शूटिंग गांव में सिरसली वाले गेट पर बारू सिंह के मकान पर हो रही है जो सड़क किनारे बना है। मकान को पांच दशक पुराना लुक दिया गया है, जिसमें गेहूं पीसने की चक्की, चारा काटने का गंडासा, रसोई आदि बनाई गई हैं। सुरक्षा व्यवस्था की दृष्टि से शूटिंग स्थल पर पुलिस बल भी तैनात किया गया है।
इनके किरदार में हैं ये
दादी चंद्रो तोमर के किरदार में भूमि पेडनेकर, दादी प्रकाशो तोमर के किरदार में तापसी पन्नू, सीमा तोमर के किरदार में प्रिथा बख्शी, शैफाली के किरदार में सारा अर्जुन और अटल सिंह के किरदार में प्रकाश झा है।

chat bot
आपका साथी