कुख्यात अमरपाल ने भाभी को पुलिस कस्टडी से छुड़ाया

कुख्यात अमरपाल उर्फ कालू लुहारा ने दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर अपनी भाभी को पुलिस से छुड़ा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 10:25 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 10:25 PM (IST)
कुख्यात अमरपाल ने भाभी को पुलिस कस्टडी से छुड़ाया
कुख्यात अमरपाल ने भाभी को पुलिस कस्टडी से छुड़ाया

बागपत, जेएनएन। कुख्यात अमरपाल उर्फ कालू लुहारा ने दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर अपनी भाभी को पुलिस कस्टडी से छुड़ा लिया। वह प्रधान पद का नामांकन करने ब्लाक कार्यालय पहुंचने की फिराक में थी। हालांकि, इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

छपरौली थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि जिला बदर व हिस्ट्रीशीटर अमरपाल की पत्नी किरण और भाभी पवित्रा लुहारा गांव के पंचायत चुनाव में वोटरों पर अपने पक्ष में मतदान करने का दबाव बना रही थीं। गांव से पवित्रा को गिरफ्तार कर बड़ौत एसडीएम कोर्ट ले जाने लगे। बड़ौत एसडीएम के बाहर होने के कारण पुलिस उसे बागपत एसडीएम कोर्ट ले जा रही थी।

ग्राम सरूरपुर से आगे पहुंचने पर आरोपित पवित्रा चलती पुलिस गाड़ी से कूद पड़ी। इसी बीच अमरपाल अपने तीन-चार साथियों व भीड़ के साथ पवित्रा को लेकर फरार हो गया। कोतवाली पर पवित्रा, अमरपाल, तीन-चार अज्ञात और भीड़ में शामिल अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने जनपद में चेकिग अभियान चलाकर पवित्रा को दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर गुफा वाले बाबा के मंदिर के पास से गिरफ्तार किया। बागपत सीएचसी पर मेडिकल कराया। अदालत में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में मेरठ जेल भेजा गया। अमरपाल समेत अन्य आरोपितों की तलाश जारी है। नलकूप ठप होने से कई बीघा फसल की सिचाई प्रभावित

टीकरी कस्बे में सरकारी नलकूप की मोटर फुंक जाने से कई बीघा फसल की सिचाई प्रभावित हो रही है। पीड़ित किसानों ने सिचाई विभाग से इसे जल्द सही कराने की मांग की है।

टीकरी कस्बे में किसानों ने बताया कि सिचाई विभाग के नलकूप संख्या डीजी 74 पिछले 20 दिन से बंद है, जिसके कारण दो दर्जनों से ज्यादा किसानों की फसल बिना पानी के सूख रही है तथा गन्ने की बुवाई भी प्रभावित हो रही है। कस्बे के पप्पू, नरेश, भोपाल, महक सिंह, सत्यपाल, विनय शर्मा, रामविलास महेश शर्मा, महक सिंह आदि किसानों ने सिचाई विभाग को सूचना भी दे रखी है ,मगर अधिकारी उदासीनता बरत रहे हैं। किसानों ने जल्द नलकूप की मरम्मत न होने पर धरना शुरू करने की चेतावनी दी।

chat bot
आपका साथी