मुन्ना बजरंगी हत्याकंड में पूर्व सांसद समेत पांच आरोपितों के बयान दर्ज होंगे

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले में विवेचक अब पूर्व सांसद धनंजय सिंह समेत पांचों आरोपितों के बयान दर्ज करेंगे।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Wed, 18 Jul 2018 11:33 PM (IST) Updated:Thu, 19 Jul 2018 11:32 AM (IST)
मुन्ना बजरंगी हत्याकंड में पूर्व सांसद समेत पांच आरोपितों के बयान दर्ज होंगे
मुन्ना बजरंगी हत्याकंड में पूर्व सांसद समेत पांच आरोपितों के बयान दर्ज होंगे

बागपत (जेएनएन)। माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के मामले में विवेचक अब पूर्व सांसद धनंजय सिंह समेत पांचों आरोपितों के बयान दर्ज करेंगे। इसके लिए उन्हें वहां पर जाने की एसपी जय प्रकाश ने अनुमति दे दी है। मृतक की पत्नी सीमा सिंह के बयान लिए जाएंगे। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड में पुलिस ने अब तक 100 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। इनमें जेल स्टाफ के अलावा बंदीरक्षक व अन्य लोग शामिल हैं। अब पुलिस मृतक की पत्नी सीमा  सिंह और उसके द्वारा जिन लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है, उनके बयान दर्ज करेंगी। इनमें पूर्व सांसद धनंजय  सिंह , डिप्टी एसपी जेएम  सिंह , महाराज  सिंह , विकास उर्फ राजा और प्रवीन कुमार उर्फ पीके शामिल हैं। मामले के विवेचक व कार्यवाहक खेकड़ा थाना इंचार्ज रजनीश कुमार ने बयान लेने जाने के लिए एसपी से अनुमति ली। एसपी के मुताबिक विवेचक को बयान के लिए जाने की अनुमति दे दी गई है। उनके बयान दर्ज कराए जाएंगे। उसी के आधार पर केस की विवेचना होगी। 

पिस्टल जेल में कैसे पहुंची, नहीं पता चला

पुलिस की एक टीम ने बुधवार को भी जेल में पहुंचकर बंदियों से घटना के बारे में जानकारी की। अभी भी बंदी घटना के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दे रहे हैं। उधर, जेल के अफसर भी अपने स्तर से जांच पड़ताल में लगे हैं, लेकिन अभी तक यह भी पता नहीं कर पाए कि पिस्टल जेल में कैसे पहुंची?  

मजिस्ट्रेट को बयान दर्ज कराने नहीं कोई पहुंचा 

इस मामले की मजिस्ट्रेटी जांच चल रही है। एडीएम लोकपाल सिंह अपने स्तर से जांच-पड़ताल कर रहे हैं। अभी तक उनके पास कोई बयान दर्ज कराने के लिए नहीं पहुंचा है।

chat bot
आपका साथी