शिक्षक भर्ती में अनियमिता के विरोध में किया प्रदर्शन

बड़ौत तहसील में 69000 सहायक अध्यापक भर्ती के अभ्यर्थियों ने भर्ती प्रक्रिया में धांधली का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। इस संबंध में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 11:47 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 11:47 PM (IST)
शिक्षक भर्ती में अनियमिता के विरोध में किया प्रदर्शन
शिक्षक भर्ती में अनियमिता के विरोध में किया प्रदर्शन

बागपत, जेएनएन। बड़ौत तहसील में 69000 सहायक अध्यापक भर्ती के अभ्यर्थियों ने भर्ती प्रक्रिया में धांधली का आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया। इस संबंध में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

मंगलवार तहसील पहुंचे अभ्यर्थियों ने बताया कि भर्ती में उत्तीर्ण होने के बाद मेरिट में जगह बनाने वाले अभ्यर्थियों को अभी तक नियुक्ति नहीं मिली है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कराई गई 31277 पदों पर नियुक्ति में भी काफी अनियमितता है, जिसमें कम गुणांक वालों को नियुक्ति मिल गई, जबकि अधिक गुणांक वाले नौकरी से वंचित हैं। मांग की कि अभ्यर्थियों को योग्यता के आधार पर नियुक्ति दी जाए और सुप्रीम कोर्ट में 24 जुलाई को सुरक्षित किए गए फैसले को यथाशीघ्र निर्गत करने के लिए प्रार्थना पत्र दाखिल किया जाए। अभ्यर्थियों ने एसडीएम दुर्गेश कुमार मिश्र को ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर सोनिया गोलियान, नुपुर मलिक, मेघा शर्मा, रेनू, रमा शर्मा, राधा, प्रियंका, विक्रांत तोमर, ईशा शर्मा, चेतना, कमल नैन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी