हादसे में हरियाणा के युवक की मौत, तीन गंभीर घायल

बड़ौत -मुजफ्फरनगर मार्ग पर गैडबरा बस स्टैंड के पास कार व डीसीएम की भिड़ंत में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Jun 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jun 2021 10:09 PM (IST)
हादसे में हरियाणा के युवक की मौत, तीन गंभीर घायल
हादसे में हरियाणा के युवक की मौत, तीन गंभीर घायल

बागपत, जेएनएन। बड़ौत -मुजफ्फरनगर मार्ग पर गैडबरा बस स्टैंड के पास कार व डीसीएम की भिड़ंत में कार सवार हरियाणा के युवक की मौत हो गई। तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

शनिवार देर रात्रि हरियाणा के चार युवक अपनी कार से हरिद्वार जा रहे थे। जैसे ही कार गैडबरा स्टैंड के पास पहुंची तो कार का पहिया जलभराव के कारण बने गड्ढे में जाने से अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रही डीसीएम से टकरा गई। कार में सवार 23 वर्षीय वीरेंद्र पुत्र आजाद निवासी नया गांव, जनपद झज्जर, हरियाणा की मौके पर ही मौत हो गई। उसका ममेरा भाई संदीप पुत्र सुमेर, सनी पुत्र काला, विशाल पुत्र जयभगवान निवासी सादखेड़ी, रोहतक, हरियाणा गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने तीनों को मेरठ के आनंद अस्पताल में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि कार सवार युवक हरिद्वार जा रहे थे। तीन माह में छह लोगों की हो चुकी है मौत

बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर गैडबरा स्टैंड के पास भरे भड़ल गांव के पानी से सड़क में गड्ढे हो गए हैं। यहां तीन माह में छह लोग हादसे का शिकार हो चुके हैं।

मुजफ्फरनगर जनपद के मुकंदपुर थाना तितावी निवासी मोहित व सचिन, फैजपुर निनाना के सुमित, पलड़ा निवासी इरफान व उसकी भतीजी कैफिया की मौत हो चुकी है। क्षेत्रवासी इसकी शिकायत भी उच्च अधिकारियों से कर चुके हैं, लेकिन अभी तक समाधान नहीं हो पाया है। डीएम स्वयं मौके पहुंच संबंधित अधिकारियों को समाधान कराने के निर्देश भी दे चुके हैं। दो गांव के बीच तनाव न बना दे पानी

भड़ल और दाहा गांव के बीच बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर भरा पानी दोनों गांवों के बीच कहीं तनाव का कारण न बन जाए। भड़ल गांव का पानी दाहा गांव के किसानों के खेतों में घुसने लगा है, जिससे किसानों ने फसल का नुकसान होते देख सड़क के दोनों ऊंची खाई लगा दी है ताकि पानी सड़क से उनके खेतों में न जाने पाए। पुलिस-प्रशासन का अभी इस ओर ध्यान ही नहीं है।

chat bot
आपका साथी