Move to Jagran APP

पांच युवकों के ग्रुप ने कर रखा था नाक में दम, पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा तो कबूले ऐसे-ऐसे कांड… नहीं हाेगा यकीन

पुलिस ने आरोपियों को रोकने का प्रयास किया तो आरोपी भागने लगे। इससे पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। थाने में पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम मैनपुरी के सदर कोतवाली के सिकंदरपुर गांव निवासी अर्जुन बहेलिया एटा के नयागांव थाना क्षेत्र के रजपुरा गांव निवासी नेकसू उर्फ सूरज संतोष राजाराम व इंदरगढ़ के रिहुआ गांव निवासी पप्पू बहेलिया बताया।

By amit kuswaha Edited By: Shivam Yadav Published: Mon, 06 May 2024 10:19 PM (IST)Updated: Mon, 06 May 2024 10:19 PM (IST)
इंदरगढ़ थाने में पुलिस हिरासत में खड़े आरोपी। पुलिस

संवाद सूत्र, जागरण, इंदरगढ़। चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया। पांचों आरोपी शातिर हैं और अलग-अलग जिलों में मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबोच लिया। इनके पास से दो तमंचे, दो बाइक, कारतूस व 45 हजार की नकदी बरामद की है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला

लोकसभा चुनाव को लेकर रविवार को पुलिस इंदरगढ़ के कचाटीपुर गांव के पास चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी दो बाइकों पर पांच युवक निकले तो उनके हालात संदिग्ध लगे। साथ ही पूर्व में मुखबिर ने भी सूचना दी थी। 

पुलिस ने आरोपियों को रोकने का प्रयास किया तो आरोपी भागने लगे। इससे पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। थाने में पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम मैनपुरी के सदर कोतवाली के सिकंदरपुर गांव निवासी अर्जुन बहेलिया, एटा के नयागांव थाना क्षेत्र के रजपुरा गांव निवासी नेकसू उर्फ सूरज, संतोष, राजाराम व इंदरगढ़ के रिहुआ गांव निवासी पप्पू बहेलिया बताया। 

इसमें अर्जुन के पास से 92 सौ नकदी, बाइक, नेकसू से 79 सौ रुपये, तमंचा, संतोष से बाइक, 85 सौ रुपये, पप्पू से 98 सौ रुपये, तमंचा व राजा से 96 साै रुपये बरामद किए। 

इन कांडों से उठा पर्दा

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि तिर्वा के इंदरगढ़ तिराहे पर 17 मार्च को ताला लगे मकान में नकदी व जेवरात चोरी की थी। इसके बाद 18 मार्च को भुगैतापुर गांव स्थित एक मकान में चोरी की थी। जेवरात को 85 हजार रुपये में बिक्री किया था। 

पुलिस की जांच में आरोपी नेकसू पर एटा के अलीगंज, कोतवाली देहात, जैथरा, जसरथपुर, राजा का राम, विशुनगढ़ व इंदरगढ़ थाने में 10 मुकदमे हैं। पप्पू पर इंदरगढ़, तिर्वा, सौरिख, फर्रुखाबाद के फतेहगढ़, कासगंज के गंजडुंडवारा, मैनपुरी के करहल में 11 मुकदमे हैं। 

संतोष के खिलाफ एटा के नयागांव, राजा का राम, फिरोजाबाद के सिरसागंज, मैनपुरी के सदर कोतवाली में तीन मुकदमे हैं। राजाराम पर तिर्वा व सौरिख में सात मुकदमे दर्ज हैं। थानाध्यक्ष आनंद कुमार मिश्र ने बताया कि आरोपी जेल भेज दिए गए और जांच शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.