झुंडपुर में प्रधान पद के दावेदार के घर के बाहर फायरिग का आरोप

पंचायती चुनाव को लेकर गांवों में तनावपूर्ण स्थिति बननी शुरू हो गई है। ताजा मामला झुंडपुर गांव का है जहां प्रधान पद के दावेदार के घर के बाहर फायरिग की गई। पुलिस जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 12:23 AM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 12:23 AM (IST)
झुंडपुर में प्रधान पद के दावेदार के घर के बाहर फायरिग का आरोप
झुंडपुर में प्रधान पद के दावेदार के घर के बाहर फायरिग का आरोप

बागपत, जागरण टीम। पंचायती चुनाव को लेकर गांवों में तनावपूर्ण स्थिति बननी शुरू हो गई है। ताजा मामला झुंडपुर गांव का है, जहां प्रधान पद के दावेदार के घर के बाहर फायरिग की गई। पुलिस जांच कर रही है।

झुंडपुर गांव निवासी सुधीर पुत्र ओमपाल ने तहरीर देते हुए बताया कि वह प्रधान पद का दावेदार है। आरोप लगाया कि सोमवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वह घर पर परिवार के साथ सोये थे, तभी गांव के कुछ दबंग ने उनके मकान पर आए और अवैध हथियारों से फायरिग कर दी। गोलियों की आवाज से गांव में दहशत फैल गई। आरोपियों ने गाली-गलौज कर मकान का दरवाजा तोड़ने की कोशिश की। उन्होंने तीन-चार युवकों को पहचान लिया है, जो उसके साथ कोई भी अप्रिय घटना घट सकते हैं। पीड़ित ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

इंस्पेक्टर दिनेश कुमार चिकारा ने बताया कि फायरिग का आरोप गलत है। गांव में बरात आई हुई थी, जिसमें आतिशबाजी हो रही थी। मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। रंछाड़ में श्मशान घाटों के सुंदरीकरण का निर्देश

संवाद सूत्र, बिनौली : रंछाड़ के ग्रामीणों ने गांव के दोनों श्मशान घाटों के सुंदरीकरण कराने के संबंध में मंडलायुक्त से गुहार लगाई थी, जिसमें मंडलायुक्त ने सीडीओ बागपत में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। समाजसेवी रविद्र हट्टी के नेतृत्व में ग्रामीणों का एक प्रतिनिधिमंडल मेरठ में मंडलायुक्त सुरेन्द्र सिंह से मिला था। ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि गांव में दोनों श्मशान घाटों पर तो हैंडपंप है और न ही प्रकाश की व्यवस्था है। इसके अलावा परिसर में कंटीली झाडि़यां भी खड़ी हैं। इसके कारण रात्रि में शव के अंतिम संस्कार में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस मौके पर प्रविद्र, अमर सिंह, कृष्णपाल भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी