चोरी का चेक कैश कराने वाला गिरफ्तार

खेकड़ा (बागपत): रटौल में परचून की दुकान में चोरी हुए पांच हजार रुपये का चेक को कैश कराने बैंक पहुंचे

By Edited By: Publish:Fri, 22 Jul 2016 11:05 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jul 2016 11:05 PM (IST)
चोरी का चेक कैश कराने वाला गिरफ्तार

खेकड़ा (बागपत): रटौल में परचून की दुकान में चोरी हुए पांच हजार रुपये का चेक को कैश कराने बैंक पहुंचे चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके दूसरे साथी को भी जंगल में चोरी करते पकड़ लिया।

छह जुलाई की रात चोरों ने रटौल गांव में राजीव गर्ग की दुकान से हजारों की नकदी, सोने की चेन व पांच हजार रुपए का चेक चोरी किया था। गुरुवार को रटौल निवासी नदीम पुत्र नईम उक्त चेक कैश कराने के लिए गांव की बैंक शाखा में पहुंचा और कैश लेकर चलता बना। अकाउंट से रकम निकलने की जानकारी होने पर दुकानदार बैंक पहुंचा और चेक कैश कराने वाले के बारे में जानकारी ली। सूचना पर थाना पुलिस भी बैंक पहुंची। सीसीटीवी फुटेज देखी तो आरोपी की शिनाख्त कर उसे घर से गिरफ्तार कर लिया। उधर, रात को गश्त करते समय एसओ देवेंद्र ¨सह बिष्ट ने एक चोर को नलकूप का ताला तोड़ते समय दबोच लिया। पकड़ा गया नसीबुद्दीन पुत्र महमूद निवासी कहरका रटौल की दुकान में चोरी का दूसरा आरोपी बताया गया है।

पंखा चोरी का आरोपी गिरफ्तार

गुरुवार रात को ही पुलिस ने पाठशाला मार्ग पर बोरी में सामान भरकर ला रहे युवक को रोक लिया। तलाशी के दौरान आरोपी से कई पंखे बरामद हुए। पूछताछ में आरोपी सोनू पुत्र प्रेमचंद निवास घास मंडी ने बताया कि उसने तहसील के चेंबरों से पंखे चोरी किए थे। पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी