कानपुर स्वाट टीम ने बरामद की सात बाइक

जागरण संवाददाता, औरैया : शहर कोतवाली क्षेत्र के विभिन्न मोहल्लों में कानपुर स्वाट टीम ने छापा मारकर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 May 2017 01:00 AM (IST) Updated:Thu, 25 May 2017 01:00 AM (IST)
कानपुर स्वाट टीम ने बरामद की सात बाइक
कानपुर स्वाट टीम ने बरामद की सात बाइक

जागरण संवाददाता, औरैया : शहर कोतवाली क्षेत्र के विभिन्न मोहल्लों में कानपुर स्वाट टीम ने छापा मारकर सात चोरी की बाइक बरामद की हैं। यहां से कुछ लोगों को पहले ही दबोचा जा चुका था। उन्हीं की निशानदेही पर इन सभी बाइक को बरामद किया गया है। स्वाट टीम के मोहल्लों में पहुंचते ही अफरा तफरी मच गयी। स्वाट टीम के लोग सभी बाइकों को लोडर में लादकर कानपुर ले गयी है। टीम के एक सदस्य ने बताया कि अभी शहर में और चोरी बाइक होने की आशंका है कुछ और लोगों को भी अभी पकड़ा जाएगा।

कानपुर स्वाट टीम ने कुछ लोगों को पकड़कर पूछताछ की तो उन्हें पता चला कि चोरी की बाइक औरैया में रखी गई हैं। इसके चलते स्वाट टीम पिछले कई दिन से औरैया शहर व आसपास के गांवों शातिरों की तलाश में थी। इस बीच उन्हें जानकारी मिली की कानपुर से चोरी हुई बाइक शहर के मोहल्ला सत्तेश्वर में एक घर व एक दुकान में रखी गई हैं। इस पर बुधवार शाम को स्वाट टीम ने मोहल्ला सत्तेश्वर छापेमारी कर कुछ बाइक बरामद कर लीं। इसके बाद शहर के एक अन्य मोहल्ले में भी छापा मारकर स्वाट टीम ने कुछ और बाइकों को बरामद कर लीं। सभी सात बाइकों को एक लोडर में लदवाकर स्वाट टीम कानपुर लेकर चली गई। बरामद की गई बाइकों में ज्यादातर अपाचे व पल्सर थीं। स्वाट टीम के एक सदस्य ने बताया कि यहां से चार आरोपियों को भी पकड़ा गया है। इस संबंध में कानपुर स्वाट टीम के सदस्य ज्यादा कुछ बताने से बच रहे थे। उनका कहना था कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जायेगा। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने बताया कि कानपुर स्वाट टीम ने जो कार्रवाई की है वह औरैया पुलिस और कानपुर स्वाट टीम का संयुक्त प्रयास था।

क्या इन्हीं बाइकों से की जा रहीं थी लूट की वारदातें

कानपुर स्वाट टीम ने जब अपाचे और पल्सर बाइक बरामद की तो आशंका जताई गई कि इन्हीं बाइकों से जनपद में लूट की घटनाएं अंजाम दी जा रही थीं। क्योंकि पिछले दिनों जो लूट की घटनाएं हुई हैं। उनमें से अधिकांश में अपाचे और पल्सर बाइक का ही इस्तेमाल होना बताया गया था।

chat bot
आपका साथी