डीजे पर डांस को लेकर चलीं लाठियां, दो घायल

जोया : डिडौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शाहपुर में डीजे पर डांस को लेकर बराती और घराती भिड़ गए। गाली-ग

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Apr 2017 12:57 AM (IST) Updated:Tue, 25 Apr 2017 12:57 AM (IST)
डीजे पर डांस को लेकर चलीं लाठियां, दो घायल
डीजे पर डांस को लेकर चलीं लाठियां, दो घायल

जोया : डिडौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम शाहपुर में डीजे पर डांस को लेकर बराती और घराती भिड़ गए। गाली-गलौज के बाद बारातियों ने दौड़ा-दौड़ा कर लाठियों से घरातियों को पीटा। इसमें दूल्हे के ससुर व साले घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची डायल 100 के सिपाहियों ने अपनी मौजूदगी में शादी की रस्म पूरी कराई।

डिडौली कोतवाली क्षेत्र के कस्बा जोया निवासी सर्वेश पुत्र सोनू की शादी शाहपुर गांव निवासी नन्दराम की बेटी स्वाति से तय हुई। रविवार की रात को सर्वेश की बारात शाहपुर गांव पहुंची। बारात में चढ़त के दौरान नशे में धुत बराती डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान उन्हीं में से किसी का घराती से विवाद हो गया। देखते- ही देखते बाराती और घराती आमने सामने आ गए। बारात का मजा पल भर में किरकिरा हो गया। ग्रामीणों ने दोनों पक्षों को समझा कर मामला शांत कराया।

इसके कुछ देर बाद बाराती सोनू पुत्र सोरेन्द्र व सतीश ने स्वाति के पिता नन्दराम और चचेरे भाई राधेश्याम पर लाठी-डंडो से हमला कर दिया। सूचना मिलते ही डायल 100 की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देख विवाद करने वाले इधर-उधर भाग निकले। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। राधेश्याम की हालत गम्भीर देखते हुए चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

इसके बाद पुलिस ने शादी की रस्म संपन्न कराई। घायल राधेश्याम के भाई सोनू ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी