गढ़वाल एक्सप्रेस में महिला यात्रियों में मारपीट, हंगामा

गजरौला : रेलवे स्टेशन पर गढ़वाल एक्सप्रेस में सीट को लेकर महिला यात्रियों के बीच मारपीट हो गई। ट्रेन

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Mar 2017 12:58 AM (IST) Updated:Sun, 26 Mar 2017 12:58 AM (IST)
गढ़वाल एक्सप्रेस में महिला यात्रियों में मारपीट, हंगामा
गढ़वाल एक्सप्रेस में महिला यात्रियों में मारपीट, हंगामा

गजरौला : रेलवे स्टेशन पर गढ़वाल एक्सप्रेस में सीट को लेकर महिला यात्रियों के बीच मारपीट हो गई। ट्रेन में हाथापाई व शोरशराबे से हंगामा खड़ा हो गया। सूचना पर बोगी में पहुंची जीआरपी व आरपीएफ ने किसी तरह महिलाओं को समझाकर मामला शांत कराया। इस दौरान काफी संख्या में यात्रियों की भीड़ जुट गई।

शनिवार को पौने 11 बजे स्टेशन पर गढ़वाल एक्सप्रेस ट्रेन पहुंची। ट्रेन की एक जनरल बोगी में सवार बिजनौर के धामपुर क्षेत्र निवासी नफीस अहमद की पत्नी जरीना बोगी से उतर कर प्लेटफार्म से कुछ सामान लेने चली गई। इस दौरान थाना पिलखुवा के मुहल्ला सदीकपुरा किशनगंज निवासी इरशाद की पत्नी शबाना व उसकी साथी रिहाना उसकी सीट पर बैठ गईं। जरीना के साथ की महिला सलमा ने उनसे सीट पर बैठने को मना भी किया, लेकिन वह नहीं मानीं।

इसके बाद जरीना ने बोगी में पहुंच कर उससे सीट से उठने को कहा। उसके मना करने पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। नोंकझोंक के बाद चारों महिलाओं में हाथापाई होने से हंगामा खड़ा हो गया। ट्रेन की बोगी में शोरशराबा सुनकर यात्रियों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची जीआरपी व आरपीएफ ने चारों महिलाओं को ट्रेन से उतरवाकर चौकी में बैठाया। पहले बोगी का माहौल खराब करने के लिए खरी खोटी सुनाई। उसके बाद समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। दोनों पक्ष की महिलाओं में समझौता होने के कारण किसी पक्ष ने कार्रवाई की मांग नहीं की है।

जीआरपी प्रभारी र¨वद्र कुमार ने बताया कि सीट को लेकर महिलाओं के बीच कहासुनी हो गई थी, जो बाद में निबट गई।

chat bot
आपका साथी