महिला की चेन छीन लुटेरे फरार

अंबेडकरनगर : सरेशाम मोटर साइकिल सवार लुटेरे किराना व्यवसायी की पत्नी के गले से सोने की चेन छीनकर फरा

By Edited By: Publish:Mon, 24 Oct 2016 10:29 PM (IST) Updated:Mon, 24 Oct 2016 10:29 PM (IST)
महिला की चेन छीन लुटेरे फरार

अंबेडकरनगर : सरेशाम मोटर साइकिल सवार लुटेरे किराना व्यवसायी की पत्नी के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। घटना शाम पांच बजे की है। थाना क्षेत्र के मैनपुर मोड़ पर मदन जायसवाल की किराने की दुकान है। उनकी पत्नी दुकान के सामने झाड़ू लगा रही थीं। बाइक सवार तीन युवक पहुंचे और 10 रुपये देकर बिस्कुट मांगा। इसी बीच एक युवक ने महिला के गले से सोने की चेन छीन लिया। महिला के शोर पर जब तक लोग कुछ समझ पाते बाइक सवार जलालपुर की तरफ भाग निकले। थानाध्यक्ष पवन कुमार सोनकर ने बताया कि जांच पड़ताल की जा रही है।

---------

जलालपुर : जैतपुर थाना क्षेत्र के अमदही गांव में गत 21 अक्टूबर को बच्चों के विवाद में लालमणि विश्वकर्मा व राजेंद्र के बीच मारपीट हो गई थी। इसमें लालमणि की मौत हो गयी। पुलिस ने देवव्रत व राजेंद्र पुत्र हरिराम व पन्नालाल पुत्र राजेंद्र प्रसाद के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। थानाध्यक्ष ज्ञानेंद्र ¨सह ने बताया कि देवव्रत व राजेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

---------निरीक्षक बनीं-अंबेडकरनगर : पुलिस अधीक्षक पीयूष श्रीवास्तव ने उपनिरीक्षक पद से निरीक्षक पद पर पदोन्नति हुई शकुंतला उपाध्याय एवं उपनिरीक्षक रामअवतार के कंधे पर स्टार लगाकर शुभकामनाएं दीं। दोनों पुलिस कर्मी गत दिनों फैजाबाद जिले से स्थानांतरित होकर आए हैं।

------------

लोक अदालत-अंबेडकरनगर : जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के तत्वाधान में आगामी 12 नवंबर को जनपद न्यायालय परिसर में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन किया जाएगा। इसमें सुलह समझौते के आधार पर वादों का निस्तारण होगा।

chat bot
आपका साथी