छात्र दिलीप हत्याकांड में टीटीई विजय निलंबित, विभागीय जांच शुरू

एलएलबी के छात्र दिलीप सरोज की नृशंस हत्या करने वाले दबंग टीटीई विजय शंकर सिंह को निलंबित कर दिया गया है। जांच के बाद बर्खास्तगी होगी।

By Nawal MishraEdited By: Publish:Tue, 13 Feb 2018 10:33 PM (IST) Updated:Wed, 14 Feb 2018 08:51 AM (IST)
छात्र दिलीप हत्याकांड में टीटीई विजय निलंबित, विभागीय जांच शुरू
छात्र दिलीप हत्याकांड में टीटीई विजय निलंबित, विभागीय जांच शुरू
v>इलाहाबाद (जेएनएन)। एलएलबी के छात्र दिलीप सरोज की नृशंस हत्या करने वाले दबंग टीटीई विजय शंकर सिंह को निलंबित कर दिया गया है। एसएसपी आकाश कुलहरि ने टीटीई विजय की करतूत और फरारी से संबंधित पत्र वाराणसी मंडल के डीआरएम को भेजा। इस पर वाराणसी मंडल के डीआरएम ने उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उसके खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी। जांच रिपोर्ट आने के बाद बर्खास्तगी की कार्रवाई शुरू होगी। इस बीच आज प्रतापगढ़ में दिलीप सरोज के पिता को ढांढस बंधाने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे और दिलीप के पिता को आश्वस्त किया कि सरकार उसने साथ है। 
वालीबाल का राष्ट्रीय खिलाड़ी 
आरोपी विजय सुलतानपुर जिले के धनपतगंज, कूड़ेभार का रहने वाला है और गाजीपुर में तैनात है। पूर्वोतर रेलवे, वाराणसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार के मुताबिक, विजय शंकर सिंह को निलंबित किया जा चुका है। अब उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जा रही है। जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है। बता दें कि आरोपी विजय शंकर सिंह वालीबाल का राष्ट्रीय खिलाड़ी रहा है। उसे रेलवे में नौकरी खेल कोटे से मिली थी। उसकी तलाश में पुलिस टीमें फैजाबाद, सुलतानपुर, आजमगढ़, गाजीपुर और बलिया में कैंप कर रही हैं। 
chat bot
आपका साथी