Couple Murder Case: इरफान के कंकाल का होगा डीएनए टेस्ट, पत्‍नी के शव की तलाश Prayagraj News

Couple Murder Case हत्याकांड में आरोपित इरफान के बड़े भाई रिजवान और उसके चारों बेटों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 09:31 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jun 2020 10:14 AM (IST)
Couple Murder Case: इरफान के कंकाल का होगा डीएनए टेस्ट, पत्‍नी के शव की तलाश Prayagraj News
Couple Murder Case: इरफान के कंकाल का होगा डीएनए टेस्ट, पत्‍नी के शव की तलाश Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में हुए डबल मर्डर केस के मामले में पुलिस जांच कर रही है। करेली के जंगल में क्षत-विक्षत अवस्था में मिली लाश मो. इरफान की थी अथवा किसी और की, यह भी सवाल उठ रहा है। इसकी पुष्टि के लिए कंकाल का डीएनए टेस्ट कराया जाएगा ताकि हत्याकांड का केस किसी तरह से कमजोर न हो सके। हालांकि पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है कि इरफान सफेद रंग की पैंट और सफेद शर्ट पहनकर घर से निकला निकला था। जिस जगह से लाश बरामद की गई थी, वहीं से सफेद रंग की पैंट व मास्क भी मिला था। आरोपितों ने भी पहचान की है, लेकिन वैज्ञानिक साक्ष्य के लिए डीएनए टेस्ट कराया जाएगा।

आरोपितों को पुलिस ने भेजा जेल

उधर, यमुना के अरैल व दूसरे घाटों पर इरफान की बीवी हुस्ना बेगम के शव की तलाश होती रही। शिवकुटी पुलिस गोताखोर व जल पुलिस की मदद से कई घंटे तक खोजबीन में जुटी रही लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। ऐसे में प्रयागराज के अलावा दूसरे जिले के उन थानों से संपर्क किया गया है, जिधर से गंगा गुजरती है। दूसरे जिले के पुलिस अधिकारियों से कहा गया है कि अगर को लावारिस लाश मिलती है तो उसकी जानकारी जरूर दी जाए। 

आरोपित चार बेटों और पिता को पुलिस ने भेजा जेल

हत्याकांड में आरोपित इरफान के बड़े भाई रिजवान और उसके चारों बेटों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। शिवकुटी थाना क्षेत्र के मेंहदौरी कॉलोनी में रहने वाले हाजी मो. इरफान और उनकी बीवी हुस्ना बेगम रहती थीं। उनकी कोई औलाद नहीं थी। ऐसे में बड़े भाई ने उनकी संपत्ति हड़पने के लिए हत्या की योजना तैयार की, जिसके बाद बेटों ने कत्ल करके इरफान को जंगल व हुस्ना के शव यमुना में फेंक दिया था।

chat bot
आपका साथी