महोबा के पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार पर अब एक लाख का इनाम, फरार आइपीएस की तलाश में राजस्थान में है एसटीएफ

भगोड़े आइपीएस को पकडऩे के लिए एसटीएफ को लगाया गया। फिर इनाम एक लाख रुपये बढ़ा गया। हालांकि इतने दिनों बाद भी निलंबित आइपीएस को गिरफ्त में लेना तो दूर पुलिस उसके बारे में सुराग भी नहीं जुटा सकी है।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 09:15 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 09:15 PM (IST)
महोबा के पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार पर अब एक लाख का इनाम, फरार आइपीएस की तलाश में राजस्थान में है एसटीएफ
फरार चल रहे महोबा के पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार पर एक लाख रुपये का इनाम हो गया है।

प्रयागराज,जेएनएन। लंबे समय से फरार चल रहे महोबा के पूर्व एसपी मणिलाल पाटीदार पर एक लाख रुपये का इनाम हो गया है। शुक्रवार को एडीजी जोन प्रेम प्रकाश ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया। इससे पहले मणिलाल पर 50 हजार रुपये का इनाम था। वहीं, निलंबित आइपीएस की गिरफ्तारी के लिए प्रयागराज स्पेशल टॉस्क फोर्स एसटीएफ की दो और महोबा पुलिस की तीन टीम राजस्थान में डेरा जमाए हुए है। दावा किया जा रहा है कि अभियुक्त को जल्द ही दबोच लिया जाएगा।

कई माह से फरार चल रहे आइपीएस मणिलाल पाटीदार

महोबा के क्रेशर कारोबारी इंद्रकांत की मौत और भ्रष्टाचार के आरोपित पूर्व एसपी कई माह से फरार चल रहे हैं। हाल ही में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने अभियुक्त मणिलाल का पता लगाने के संबंध में पुलिस को सख्त निर्देश दिए थे। इसके बाद मामले की जांच कर रहे जोनल टीम के प्रभारी एसपी क्राइम आशुतोष मिश्रा ने इनाम की राशि एक लाख रुपये करने व गिरफ्तारी के लिए किसी बड़ी एजेंसी को जिम्मेदारी सौंपने के संबंध में पत्र लिखा था

फरार मणिलाल पाटीदार की तलाश में लगी है एसटीएफ

उनके पत्र के आधार पर पहले भगोड़े आइपीएस को पकडऩे के लिए एसटीएफ को लगाया गया। फिर इनाम एक लाख रुपये बढ़ा गया। हालांकि, इतने दिनों बाद भी निलंबित आइपीएस को गिरफ्त में लेना तो दूर पुलिस उसके बारे में सुराग भी नहीं जुटा सकी है।

chat bot
आपका साथी