करेली में बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव को जलाया Prayagraj News

लगभग पैंतीस वर्षीय युवक का शव पड़ा। शव को जलाया दिया गया था। गली में शव पड़ा देख इलाके में खलबली मच गई। सूचना पाकर करेली इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 21 Apr 2020 01:39 PM (IST) Updated:Tue, 21 Apr 2020 01:39 PM (IST)
करेली में बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव को जलाया Prayagraj News
करेली में बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव को जलाया Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। करेली के लालकॉलोनी में इलाके में एक युवक की बदमाशों ने हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक की पहचान छिपाने के लिए शव को जला दिया। सुबह लोगों ने युवक का जला हुआ शव देखा तो खलबली मच गई। सूचना पर करेली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर शव के शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

हत्‍या के बाद पहचान छिपाने के लिए बदमाशों ने शव को जलाया

करेली के लाल कॉलोनी मंदिर इलाके में मंगलवार सुबह लोगों ने देखा कि गली में एक लगभग पैंतीस वर्षीय युवक का शव पड़ा। शव को जलाया दिया गया था। गली में शव पड़ा देख इलाके में खलबली मच गई। सूचना पाकर करेली इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर पूछताछ की लेकिन कोई कुछ बता नहीं पाया।

करेली पुलिस मामले की छानबीन में लगी

पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डॉग स्क्वॉयड और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच की। सूचना पर सीओ समेत अन्य आलधिकारी मौके पर पहुंचे। इंस्पेक्टर करेली ने बताया कि आशंका है कि हत्या के बाद शव की पहचान छिपाने के लिए जलाया गया है। शव के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है। शिनाख्त के बाद हत्या की वजह और बदमाशों के बारे में पता लगाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी