दंपती की हत्या के बाद बच्चों ने छोड़ा घर

थरवई/इलाहाबाद : थरवई थाना क्षेत्र के पड़िला गांव में हुई विजय बहादुर भारतीय और उनकी पत्नी की हत्या के बाद उनके बच्चों ने भी घर छोड़ दिया है। घर में ताला लटका है। गांव में तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Jul 2018 09:00 AM (IST) Updated:Fri, 06 Jul 2018 09:00 AM (IST)
दंपती की हत्या के बाद बच्चों ने छोड़ा घर
दंपती की हत्या के बाद बच्चों ने छोड़ा घर

थरवई/इलाहाबाद : थरवई थाना क्षेत्र के पड़िला गांव में हुई विजय बहादुर भारतीय और उनकी पत्नी ऊषा देवी की नृशंस हत्या के बाद बच्चों ने गुरुवार को घर छोड़ दिया। जिस घर के बरामदे में दंपती को मौत के घाट उतारा गया था अब वहां ताला लटक रहा है। दंपती की बड़ी बेटी नीलू अपनी छोटी बहन आंचल व भाई मासूम भाई सत्य के साथ पैतृक मूल निवास सिकंदरा बहरिया चली गई। अब उसके घर और आसपास केवल सन्नाटा छाया हुआ है।

वहीं, दंपती हत्याकांड की तफ्तीश में जुटी पुलिस के सामने नया पेंच आ गया है। आरोपित रिश्तेदार राकेश व दिनेश के परिजनों ने उन्हें निर्दोष बताते हुए एसएसपी से न्याय की गुहार लगाई है। दावा भी किया है कि हत्या के दिन वह पड़िला गांव नहीं गए थे। पुलिस को भी उनके मोबाइल की लोकेशन आसपास नहीं मिली है। जबकि हत्याकांड के दिन एसएसपी ने कहा था कि एक नामजद अभियुक्त की लोकेशन घटना स्थल के इर्द-गिर्द मिली है। ऐसे में पुलिस की जांच की दिशा बदल रही है। अब तक छानबीन में कत्ल के पीछे प्रापर्टी का विवाद ही सामने आया है, लेकिन पुलिस को कई नए तथ्य व सुराग भी मिले हैं। इसकी सच्चाई का पता लगाया जा रहा है। थरवई पुलिस इस हत्याकांड के मामले में पड़ोसी दारोगा के बेटे व कई अन्य को भी हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। फिलहाल एसपी गंगापार सुनील सिंह का कहना है कि दंपती की हत्या करवाई भी जा सकती है। ऐसे में सभी बिंदुओं पर गहराई से तफ्तीश चल रही है। जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी। सोमवार देर रात विजय बहादुर और उनकी पत्‍‌नी की नृशंस हत्या कर दी गई थी। मामले में बेटी ने अपने मामा के दो बेटों व अन्य के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी