...तो इसलिए एडीजी का पारा चढ़ा और खुल्‍दाबाद इंस्पेक्टर को कर दिया लाइन हाजिर Prayagraj News

समाधान दिवस पर एडीजी जोन खुल्दाबाद थाने पहुंच गए। थाने में आए फरियादियों की शिकायत दर्ज करने के लिए न तो रजिस्टर रखा गया था और न ही दिवस अधिकारी तैनात थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 07 Mar 2020 09:17 PM (IST) Updated:Sun, 08 Mar 2020 08:20 AM (IST)
...तो इसलिए एडीजी का पारा चढ़ा और खुल्‍दाबाद इंस्पेक्टर को कर दिया लाइन हाजिर Prayagraj News
...तो इसलिए एडीजी का पारा चढ़ा और खुल्‍दाबाद इंस्पेक्टर को कर दिया लाइन हाजिर Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। इंस्‍पेक्‍टर खुल्‍दाबाद ढाकेश्‍वर सिंह को लापरवाही की सजा मिली। एडीजी ने उन्‍हें लाइन हाजिर कर दिया। हुआ यूं कि एडीजी जोन प्रेम प्रकाश शनिवार को समाधान दिवस के अवसर पर अचानक खुल्दाबाद थाने पहुंच गए। थाना परिसर में अव्यवस्था का आलम था। यह देखकर एडीजी का पारा चढ गया और उन्‍होंने लापरवाही पर इंस्पेक्टर ढाकेश्वर सिंह के खिलाफ कार्रवाई की।

समाधान दिवस पर खुल्‍दाबाद थाने में अनियमितता

समाधान दिवस पर एडीजी जोन खुल्दाबाद थाने पहुंच गए। थाने में आए फरियादियों की शिकायत दर्ज करने के लिए न तो रजिस्टर रखा गया था और न ही दिवस अधिकारी तैनात थे। इतना ही नहीं समाधान दिवस का नोटिस बोर्ड भी नहीं लगा था।

एडीजी और एसएसपी ने थाने आए कई फरियादियों की शिकायत सुनी

निरीक्षण में एडीजी को कई और खामियां मिलीं जिस पर वह बेहद नाराज हुए और एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को फोन कर इंस्पेक्टर ढाकेश्वर सिंह को लाइन हाजिर करने के लिए कहा। पता चलते ही एसएसपी भी थाने पहुंच गए। एडीजी और एसएसपी ने थाने आए कई फरियादियों की शिकायत सुनी और उनके निस्तारण के लिए निर्देश दिया। इंस्पेक्टर विनीत सिंह को खुल्दाबाद का कार्यवाहक थाना प्रभारी बनाया गया है।

22 दारोगाओं को होली से पहले नई तैनाती मिली

होली से दो दिन पहले एसएसपी ने शनिवार को जनपद में 22 दारोगाओं के कार्य क्षेत्र में फेरबदल कर दिया। इस आदेश के तहत ईश्वर शरण चौकी से मनोज कुमार को प्रभारी चौकी स्टेशन रोड, अपराध शाखा से राकेश राय को चौकी प्रभारी लोक सेवा आयोग बनाया गया है। इसी प्रकार श्रवण कुमार निगम को अपराध शाखा से चौकी प्रभारी बेली अस्पताल, एंटी करप्शन सेल से ज्ञानेश कुमार को चौकी प्रभारी नाका कीडगंज, पुलिस लाइन से हर्षवीर सिंह को चौकी प्रभारी विश्वविद्यालय, गोविंद यादव को चौकी प्रभारी कंपनी बाग के रूप में तैनाती मिली है।

कौशल किशोर को अल्‍लापुर चौकी प्रभारी का दायित्‍व मिला

इसी प्रकार मांडा थाने से कौशल किशोर बाजपेयी को चौकी प्रभारी अल्लापुर, कोहड़ार घाट चौकी से अमित कुमार राय को चौकी प्रभारी चमनगंज झूंसी, धूमनगंज थाने से पवन कुमार पांडेय को चौकी प्रभारी झूंसी, दरियाबाद चौकी से कनक कुमार यादव को चौकी प्रभारी जंघई का दायित्‍व मिला है। वहीं थाना शिवकुटी से आशीष सिंह यादव को चौकी प्रभारी सहसों, साउथ मलाका चौकी से राजेश कुमार को चौकी प्रभारी कस्बा फूलपुर, पीआरओ विमलेश त्रिपाठी को चौकी प्रभारी गंगोत्री नगर नैनी बनाया गया है।

आशीष को चौकी प्रभारी रामपुर बनाया गया

शिवबाबू को चौकी प्रभारी कांशीराम कॉलोनी नैनी, पुलिस लाइन से आशीष कुमार चौबे को चौकी रामपुर, गोविंदपुर से पंकज भाष्कर को चौकी प्रभारी बड़ोखर कोरांव, शिखर उपाध्याय खुल्दाबाद थाने से चौकी प्रभारी जारी बनाया गया। इसी क्रम में डांडी चौकी से शैलेंद्र पांडेय चौकी प्रभारी बेणी माधव दारागंज, सराय ममरेज थाने से विकास सिंह को शहर कोतवाली, उतरांव थाने से सालिक राम को पुलिस लाइन, उतरांव थाने से मुकुट बिहारी गुप्ता को पुलिस लाइन और जारी चौकी से मानवेंद्र प्रताप मिश्र को थाना खुल्दाबाद में तैनात किया गया है।

chat bot
आपका साथी