अलीगढ़ में ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की खुदकुशी

जासं अलीगढ़ गभाना में दिल्ली-हावड़ा रेलवे लाइन पर सोमना रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने ट्रेन

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 May 2022 12:51 AM (IST) Updated:Wed, 18 May 2022 12:51 AM (IST)
अलीगढ़ में ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की खुदकुशी
अलीगढ़ में ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की खुदकुशी

जासं, अलीगढ़: गभाना में दिल्ली-हावड़ा रेलवे लाइन पर सोमना रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। मामले में स्वजन चुप्पी साधे हुए हैं।

क्षेत्र के गांव जखौता निवासी सोहनपाल उर्फ बोनाराम मजदूरी करते हैं। मंगलवार की सुबह उनके पांचवें नंबर का 20 वर्षीय बेटा कमल सिंह किसी बात पर नाराज होकर घर से निकल आया और सोमना रेलवे स्टेशन के पास किसी ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। जानकारी पर जीआरपी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर सूचना मृतक के स्वजन को दे दी। घटना के बाद मृतक के परिवार में मातम पसर गया। मृतक ने खुदकुशी क्यों की इसको लेकर स्वजन चुप्पी साधे हुए हैं। मृतक चार बहनों व दो भाइयों में पांचवें नंबर का था।

वहीं जवां में रामपुर के जंगल में मंगलवार को एक 60 वर्षीय वृद्ध का शव पड़े होने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर शव की शिनाख्त कराई। उसकी शिनाख्त थाना अतरौली के गांव गढि़या बिन्नेर निवासी बाल किशन पुत्र प्यारेलाल के रूप में हुई।

मंगलवार की सुबह रामपुर निवासी विजय शर्मा के गेहूं के खाली पड़े खेत में राहगीरों ने एक करीब 60 वर्षीय वृद्ध का शव पड़ा देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जाकर शव की शिनाख्त कराने की कोशिश की। गांव के ही लोगों ने बताया कि वृद्ध सोमवार को रामपुर के नलों से पानी खींचते देखे गए थे। बाद में रामपुर निवासी एक युवक रामौतार शर्मा ने बताया कि वृद्ध उनके दूर के रिश्तेदार हैं, जिनका नाम बालकिशन है। इस बारे में स्वजनों को भी सूचना दे दी गई। मृतक के भतीजे दिनेश शर्मा ने बताया कि वृद्ध पांच-छह साल से गांव में नहीं रह रहे थे, जो पुरोहित थे। रामपुर के ग्रामीणों ने बताया कि देखने से लगता है कि वृद्ध पुरोहित की मौत भूख एवं प्यास हुई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी