लाखों के जेवरात चोरी, सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस Aligarh News

हाथरस से शादी समारोह में भाग लेने आए एक परिवार का रोडवेज बस से लाखों रुपये के जेवरों से भरा बैग पार हो गया। पीडि़त सप्ताह भर से रिपोर्ट दर्ज कराने को कभी गांधीपार्क तो कभी सासनीगेट थाने में भटक रहे थे।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 19 Nov 2020 05:17 PM (IST) Updated:Thu, 19 Nov 2020 05:17 PM (IST)
लाखों के जेवरात चोरी, सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस Aligarh News
रोडवेज बस से लाखों रुपये के जेवरों से भरा बैग पार हो गया।

अलीगढ़, जेएनएन। हाथरस से शादी समारोह में भाग लेने आए एक परिवार का रोडवेज बस से लाखों रुपये के जेवरों से भरा बैग पार हो गया। पीडि़त सप्ताह भर से रिपोर्ट दर्ज कराने को कभी गांधीपार्क तो कभी सासनीगेट थाने में भटक रहे थे। सुनवाई न होने पर उन्होंने बुधवार को एसएसपी मुनिराज को अपनी पीड़ा सुनायी। एसएसपी ने सासनीगेट पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कर जेवरों को तलाशने के निर्देश दिए हैं।

यह है मामला

हाथरस के कस्बा मेंडू निवासी लालाराम 12 नवंबर को परिवार के साथ अलीगढ़ में अपने एक रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में भाग लेने आए थे। समारोह में शामिल होकर वे घर वापस जाने को गांधीपार्क बस स्टैंड से रोडवेज बस में सवार हो गए। लाला राम ने बताया कि सीट के पास ही उन्होंने जेवरों से भरे बैग को रख लिया।  इसी दौरान शातिर चोर ने बैग से लाखों रुपये के जेवरात व दस हजार की नकदी पार कर ली। सासनीगेट चौराहे के पास बैग से बच्चे को कुछ सामान निकालने के लिए देखा तो बैग से जेवरात व नकदी गायब थे। बैग का कुछ हिस्सा कटा हुआ भी था। शोर मचाने पर चालक ने बस को सड़क किनारे रोक लिया। शक होने पर बस में सवार एक संदिग्ध युवक को पकड़ लिया, लेकिन वह धक्का-मुक्की कर भाग गया।

गायब नकदी व जेवरात तलाशने के निर्देश

 आरोप है कि सासनीगेट थाने पहुंचने पर उन्हें घटनास्थल गांधीपार्क क्षेत्र का बताकर वापस भेज दिया गया। जब गांधीपार्क पहुंचे तो वहां से सासनीगेट थाने का मामला बताकर टरका दिया गया। एसएसपी मुनिराज ने मामले में तत्काल संज्ञान लेते हुए इंस्पेक्टर सासनीगेट को मुकदमा दर्ज कर गायब जेवरात व नकदी तलाशने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी