चार साल की बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप, हाथरस गेट कोतवाली में हंगामा

कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र में एक दुकानदार पर चार साल की बच्ची से गलत हरकत के आरोप पर बखेड़ा खड़ा हो गया। बुधवार को बच्ची के परिवार के लोग कोतवाली पहुंच गए।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Wed, 13 Feb 2019 08:28 PM (IST) Updated:Thu, 14 Feb 2019 09:37 AM (IST)
चार साल की बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप, हाथरस गेट कोतवाली में हंगामा
चार साल की बच्ची से छेड़छाड़ का आरोप, हाथरस गेट कोतवाली में हंगामा

हाथरस (जेएनएन)। कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र में एक दुकानदार पर चार साल की बच्ची से गलत हरकत के आरोप पर बखेड़ा खड़ा हो गया। बुधवार को बच्ची के परिवार के लोग कोतवाली पहुंच गए। थोड़ी देर बाद दूसरा पक्ष भी थाने आ गया। उस पक्ष ने अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया। इसे लेकर दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हुई। दोनों पक्ष खंदारी गढ़ी के रहने वाले हैं। एक पक्ष के अनुसार बुधवार की शाम को बच्ची दुकान पर सामान लेने गई थी। दुकानदार ने बच्ची को गलत नीयत से घर में ले जाने का प्रयास किया। बच्ची ने लौटकर घटना की जानकारी दी। परिजन शिकायत करने पहुंचे तो उल्टा उनसे ही मारपीट की गई। शिकायत पर पुलिस ने बच्ची का चिकित्सीय परीक्षण कराया।

दुकानदार ने आरोप नकारे

थोड़ी देर बाद दुकानदार व उसके परिवार के लोग भी थाने आ गए। दुकानदार ने छेड़छाड़ के आरोप को गलत ठहराया और बताया कि सामान को लेकर कहासुनी हुई थी। इसके बाद दूसरे पक्ष ने दुकान पर आकर मारपीट की तथा बीच-बचाव में आई उसकी बेटी के साथ मारपीट व छेड़छाड़ की गई। एसएसआइ विपिन यादव ने बताया कि दोनों पक्षों की शिकायत मिल गई है। जांच की जा रही है। प्रथम ²ष्टया मामला मारपीट का ही लग रहा है।

नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में रिपोर्ट

क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने नाबालिग बेटी से अश्लील हरकत किए जाने के मामले में कोतवाली में शिकायत की है। शिकायत में बताया है कि वह काम से घर के बाहर था, जबकि पत्नी खेत पर गई थी। इस दौरान गांव का युवक उनकी 12 वर्षीय बेटी को बातों में उलझाकर अपने घर ले गया और किशोरी से अश्लील हरकतें करने लगा। किशोरी ने शोर मचाया तो उसके साथ मारपीट की गई। बाद में तमंचा दिखाकर शिकायत न करने की धमकी दी। पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी