बेकरी कारोबारी का खून से लथपथ मिला शव, हत्या का लगाया आरोप Aligarh crime

खाना खाकर घूमने निकले बेकरी कारोबारी का शव देहलीगेट क्षेत्र में वाडरा सिनेमाघर के पास खून से लथपथ पड़ा मिला। सिर बुरी तरह से कुचला पड़ा था।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 06:22 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 06:22 PM (IST)
बेकरी कारोबारी का खून से लथपथ मिला शव, हत्या का लगाया आरोप Aligarh crime
बेकरी कारोबारी का खून से लथपथ मिला शव, हत्या का लगाया आरोप Aligarh crime

अलीगढ़[जेएनएन]: खाना खाकर घूमने निकले बेकरी कारोबारी का शव देहलीगेट क्षेत्र में वाडरा सिनेमाघर के पास खून से लथपथ पड़ा मिला। सिर बुरी तरह से कुचला पड़ा था। स्वजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

शाम को निकले थे घूमने

ऊपरकोट स्थित मोहल्ला आतिशबाजान निवासी 34 वर्षीय नियाजुद्दीन उर्फ निजाम बेकरी का कारोबार करते थे। बकौल पत्नी नगमा, शौहर बुधवार देर शाम घर में खाना खाने के बाद घूमने की कहकर निकले थे। कई घंटे बीत जाने पर घर वापस न आए तो स्वजनों को चिंता हुई और वे उनकी तलाश में जुट गए। मोबाइल फोन पर घंटी जाती रही, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। उधर, रात करीब 11:30 बजे वाडरा सिनेमा घर के पास खून से लथपथ पड़े मिले। सिर को किसी वजनी वस्तु से प्रहार कर कुचल दिया गया था। पुलिस ने राहगीरों की मदद से उन्हें जिला अस्पताल भिजवाया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हत्या का लगाया आरोप

 पुलिस ने कारोबारी की जेब में मिले मोबाइल नंबर से संपर्क कर स्वजनों को खबर दी तो वे जिला अस्पताल आ गए। वे हत्या करने का आरोप लगाने लगे। इंस्पेक्टर देहलीगेट धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि निजाम के स्वजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए किसी भी रंजिश से इन्कार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

chat bot
आपका साथी