ट्रक पलटने से हाईवे पर लगा जाम

जन्म देने वाली मां छोड़ गई थी 20 घंटे गोद में रखने वाली शबनम जुदा करने को नहीं थी तैयार

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Nov 2020 01:16 AM (IST) Updated:Wed, 11 Nov 2020 01:16 AM (IST)
ट्रक पलटने से हाईवे पर लगा जाम
ट्रक पलटने से हाईवे पर लगा जाम

जासं, आगरा: अंतरराज्यीय बस टर्मिनल (आइएसबीटी) के सामने हाईवे पर मंगलवार की सुबह चार बजे ट्रक पलटने से कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने हाईवे पर डिवाइडर तोड़कर ट्रक को हटाया। इसके बाद यातायात को सुचारु कराया जा सका।

मथुरा की ओर से ऊन से लदा ट्रक रामबाग की ओर आ रहा था। आइएसबीटी के सामने ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक में फंसे चालक और क्लीनर को लोगों ने बाहर निकाला। वे मामूली घायल हो गए थे। ट्रक के पलटने से हाईवे पर वाहनों का आवागमन ठप हो गया। वाहनों की लंबी कतारें सिकंदरा तक तक पहुंच गयी। लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को हादसे की सूचना दी। न्यू आगरा और हरीपर्वत थाने का फोर्स मौके पर पहुंच गया।

ट्रक को हटाने के लिए पुलिस क्रेन और हाइड्रा लेकर पहुंची। मगर, ट्रक लोड होने के चलते उसे हटाने में नाकाम रही। इसके बाद जेसीबी से डिवाइडर को तोड़ा। क्रेन की मदद से ट्रक को हाईवे किनारे किया गया। चार घंटे की मशक्कत के बाद यातायात व्यवस्था को सुचारु किया जा सका। इस दौरान पुलिस ने मथुरा की ओर से आने वाले छोटे वाहनों को सर्विस रोड से होकर निकाला। ट्रक में लदी ऊन को आसपास के लोगों द्वारा निकालकर ले जाने की आशंका पर दो पुलिसकर्मी ट्रक के पास तैनात कर दिए गए हैं। हाईवे पर सुरक्षा के कोई इंतजाम नहीं है। ओवरस्पीड वाहन अक्सर पलट जाते हैं। यहां पहले भी कई बार हादसे हो चुके हैं, लेकिन प्रशासन हाईवे पर सुरक्षा के इंतजाम करने में फेल रहा है। किसी भी दिन यहां बड़ा हादसा हो सकता है।

chat bot
आपका साथी