वृंदावन पहुंचे पीएम मोदी, चारों तरफ लग रहे मोदी- मोदी के नारे

पीएम संग सीएम योगी भी पहुंचे। अक्षय पात्र में बने मंच पर किया हाथ हिलाकर अभिवादन। श्री प्रभुपाद की प्रतिमा पर किया पुष्‍पार्जन।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 11 Feb 2019 12:24 PM (IST) Updated:Mon, 11 Feb 2019 12:24 PM (IST)
वृंदावन पहुंचे पीएम मोदी, चारों तरफ लग रहे मोदी- मोदी के नारे
वृंदावन पहुंचे पीएम मोदी, चारों तरफ लग रहे मोदी- मोदी के नारे

आगरा, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वृंदावन स्थित अक्षय पात्र पहुंच चुके हैं। उनके साथ मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ भी हैं। मंच पर पहुंचने के बाद पीएम और सीएम ने हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन स्‍वीकार किया। इसके बाद अक्षय पात्र की प्रेरणा श्री प्रभुपाद की प्रतिमा पर पुष्‍पार्जन किया। हेलीकॉप्‍टर द्वारा पीएम वृंदावन पहुंचे थे। फिलहाल आयोजक कार्यक्रम की प्रस्‍तावना रख रहे हैं। 

इधर अक्षय पात्र संस्था के बाहर मुख्य गेट पर जमा भीड़ को पैरा मिलट्री और पुलिस ने हटाना शुरू कर दिया है। करीब आठ दस हजार लोग बाहर जमा हैं। जो छटीकरा- वृंदावन मार्ग पर हैं। भीड़ में प्रधानमंत्री को एक बार देखने और सुनने के लिए जबरदस्‍त उत्‍साह है। लोग लगातार प्रधानमंत्री जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं।

पीएम से पूर्व मंच पर प्रदेश की बाल पोषाहार मंत्री अनुपमा जायसवाल भी पहुंच गई थीं। उनके बाद कैबिनेट मंत्री मंत्री लक्ष्मी नारायण और मेयर डॉ मुकेश आर्यबन्धु भी कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए। भीड़ के कारण पास धारक लोगों को भी अब कार्यक्रम स्‍थल पर प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा। 

chat bot
आपका साथी