अपाचे सवारों ने किसान से लूटे 32 हजार रुपये

आगरा-जयपुर हाईवे पर सीकरी चार हिस्सा के पास वारदात फतेहपुर सीकरी पुलिस ने लिखा चोरी का मुकदमा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 06:05 AM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 06:05 AM (IST)
अपाचे सवारों ने किसान से लूटे 32 हजार रुपये
अपाचे सवारों ने किसान से लूटे 32 हजार रुपये

संसू, फतेहपुर सीकरी: आगरा-जयपुर हाईवे पर अपाचे सवार बदमाशों ने किसान से 32 हजार रुपये लूट लिए। वारदात के बाद बदमाश भाग निकले। पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज किया है।

गांव चुरियारी रोड निवासी कल्याण सिंह उर्फ कलुआ किसान हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार को उन्होंने कृषि उपज मंडी समिति के सामने स्थित बैंक से 50 हजार रुपये निकाले थे। इसके बाद मोड़ बाइपास स्थित खाद बीज भंडार स्वामी को 18 हजार रुपये का बकाया भुगतान किया। बाकी राशि लेकर वे बाइक से घर लोट रहे थे। नगर सीकरी चार हिस्सा के पास पीछे से अपाचे बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने धमकाकर उनकी जेब से 32 हजार रुपये लूट लिए। वारदात के बाद वे भाग निकले। चीखपुकार पर आसपास के लोग पहुंच गए। कंट्रोल रूम को सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस देररात तक घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालती रही। पुलिस के मुताबिक पीड़ित की तहरीर के आधार पर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। लिफ्ट लेकर रिटायर्ड शिक्षक की जेब से उड़ाए 23 हजार

संसू, बाह: शातिर चोर ने रिटायर्ड शिक्षक से बाइक पर लिफ्ट लेकर जेब से 23 हजार रुपये उड़ा दिए। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। बाह की टीचर्स कालोनी निवासी वीरेंद्र सिंह रिटायर्ड शिक्षक हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार को वे काम के सिलसिले में फतेहाबाद गए थे। अवंतीबाई चौराहे पर खड़े एक युवक ने उनसे बाजार तक जाने के लिए लिफ्ट मांगी। उन्होंने उसे बैठा लिया। एसबीआइ शाखा पर पहुंचते ही वह उतरकर चला गया। कुछ देर बाद वीरेंद्र सिंह को शक हुआ। देखा तो उनकी पैंट की जेब कटी हुई थी। उसमें रखे 23 हजार रुपये भी गायब थे। घटना के बाद उन्होंने थाने में पहुंचकर आपबीती सुनाई। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी